scorecardresearch
 

फिट दिख रहे हैं ऋष‍ि कपूर, फैमिली संग डिनर का वीडियो वायरल

ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर पर पत्नी, बेटी संग डिनर के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है. उनके इस वीडियो से साफ जाहिर है कि उनकी सेहत में पहले से सुधार हुआ है.

परिवार संग ऋष‍ि कपूर परिवार संग ऋष‍ि कपूर

ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर पर पत्नी, बेटी संग डिनर के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है. उनके इस वीडियो से साफ जाहिर है कि उनकी सेहत में पहले से सुधार हुआ है. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का ट्रीटमेंट करा रहे हैं.

दरअसल, पिछले साल ऋषि कपूर को कैंसर का पता चला था, जिसके बाद वे पत्नी नीतू कपूर के साथ इलाज के लिए न्यूयॉर्क चले गए. उन्होंने सितंबर 2018 को ट्वीट कर अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी थी. हालांकि तब ऋषि ने अपनी बीमारी का खुलासा नहीं किया था. ऋषि ने हाल ही में अपनी कैंसर की बीमारी का खुलासा किया. 

लेखिका रश्म‍ि उदय सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर के डिनर आउटिंग की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है. इसमें ऋषि के अलावा नीतू, उनकी बेटी रिद्ध‍िमा कपूर भी हैं. ऋषि ने भी इस बूमरैंग (शॉर्ट वीडियो टाइप) को अपने ट्व‍िटर पर भी शेयर किया है.

बता दें कि उनके दोस्त और फिल्म निर्माता राहुल रवैल ने अप्रैल में बताया था कि ऋषि अब कैंसर फ्री हो चुके हैं. कुछ दिनों पहले ऋषि ने वापस अपने घर यानी भारत आने की इच्छा जताई थी.

View this post on Instagram

Rocking with the charmer & original rockstar #rishikapoor forever gorgeous three generations @neetu54 @riddhimakapoorsahniofficial #Samara over a memorable dinner by brilliant chef @ashferbiju at @perrinenyc

A post shared by Rashmi Uday Singh (@rashmiudaysingh) on

तबयित में सुधार के बावजूद ऋषि कपूर को वापस घर आने में कुछ समय और लग सकता है. दरअसल, कैंसर ट्रीटमेंट के तहत कुछ अन्य प्रोसीजर हैं जिन्हें करना जरूरी है. ऋषि ने बताया था कि उनका बोन-मैरो ट्रांसप्लांट होगा जिसमें कम से कम दो महीने का समय लग सकता है. उन्होंने यह भी कहा कि वे घर वापस आने के लिए बहुत उत्साहित हैं.

फिल्मी करियर की बात बात करें तो ऋषि पिछली दो फिल्मों 102 नॉट आउट और मुल्क की वजह से काफी चर्चा में रहे. दोनों फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थीं.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें