scorecardresearch
 

Bigg Boss 13: अरहान की कंट्रोवर्सी पर क्या सोचती हैं रश्मि देसाई की मां? कही ये बात

Bigg Boss 13: क्या रश्मि देसाई की पर्सनल लाइफ के पब्लिक फोरम में आने से अपसेट हैं एक्ट्रेस की मां? अरहान खान से जुड़े विवाद पर सामने आया रश्मि की मां का रिएक्शन.

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई Bigg Boss 13: रश्मि देसाई

रश्मि देसाई ने बिग बॉस के फिनाले वीक में एंट्री कर ली है. उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज भी फिनाले में हैं. रश्मि देसाई की बिग बॉस जर्नी काफी चुनौतियों से भरी रही. चाहे वो सिद्धार्थ शुक्ला संग लड़ाई हो या अरहान खान संग निजी रिश्ते पर उठे सवाल. अरहान की धोखेबाजी और रश्मि के गेम पर अब एक्ट्रेस की मां का रिएक्शन आया है.

अरहान के विवाद पर क्या बोले रश्मि की मां?

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में रश्मि की मां से पूछा गया कि क्या वे बेटी की पर्सनल लाइफ के पब्लिक फोरम में आने से अपसेट हैं? जवाब में रसीला देसाई ने कहा- मैं निराश नहीं हूं क्योंकि मुझे पता है कि एक कहानी के दो पहलू होते हैं. मुझे पता है मेरी बेटी के लिए ये सब जानना दिल तोड़ने वाली चीज थी. मुझे इस बात की खुशी है कि उसके सामने अरहान की सच्चाई आई. मैं हमेशा पॉजिटिव पहलू देखती हूं.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने शहनाज-आरती को दिया झटका, पारस को दिलाई इम्यूनिटी

रश्मि देसाई की मां ने बताया कि जब सलमान खान ने बिग बॉस हाउस में जाकर रश्मि को सपोर्ट किया था वो पल उनके लिए इमोशनल था. एक्ट्रेस की मां ने कहा- मैं सलमान खान की शुक्रगुजार रहूंगी जो भी उन्होंने मेरी बेटी के लिए किया. उस समय उसे कोई चाहिए था और सलमान खान वहां थे.

View this post on Instagram

“Baby god damn tu hai 100 Baaki average, tu hai savage Baby tu hai raw”! 🤩🌟🔥 OMG! Hotness redefined, This girl's on fire!! 🤩💥 . . #SolidWomanRashami #RashamiDesai #SupportRashamiDesai #VoteForRashami #SherniRashami #biggboss13 #bb13 #ootd #loveyou #style #TeamRD @colorstv @endemolshineind @voot . . Styled by- @shailjaanand Outfit by- @livafashionin Jewellery - @bellofox Assisted by @drashtidiwan

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट को विशाल आदित्य सिंह ने बताया सबसे जहरीला, जानें कौन है ये?

रश्मि देसाई की मां का मानना है कि देवोलीना भट्टाचार्जी उनकी बेटी की सच्ची दोस्त हैं. रसीला देसाई के मुताबिक, देवोलीना ने हर मौके पर रश्मि का सपोर्ट किया है और रश्मि को सही गाइड किया है. रसीला देसाई को यकीन है कि उनकी बेटी ही बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीतेगी. उन्होंने कहा- मैं अभी से सपने देख रही हूं कि रश्मि ट्रॉफी के साथ घर में एंट्री कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें