scorecardresearch
 

Bigg Boss 13: रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर रिपोर्टर ने आसिम को घेरा, कहा- झूठ बोलने की आदत है क्या?

Bigg Boss 13 आसिम रियाज इन दिनों अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सवालों के घेरे में हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस में रिपोर्टर ने आसिम से उनके रिलेशनशिप को लेकर तीखे सवाल पूछे.

Bigg Boss 13: आसिम रियाज Bigg Boss 13: आसिम रियाज

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज इन दिनों अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सवालों के घेरे में हैं. शो में आसिम ने हिमांशी खुराना को शादी के लिए प्रपोज किया. इसे देखकर मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने घरवालों को बताया कि आसिम की बाहर भी कोई गर्लफ्रेंड है.

आसिम ने रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात-

वीकेंड का वार में सलमान खान के गर्लफ्रेंड के बारे में पूछे जाने पर आसिम ने बताया कि वो पहले रिलेशनशिप में थे, लेकिन अब उनका ब्रेकअप हो गया है. लेकिन हैरानी तब हुई जब आसिम की गर्लफ्रेंड मानी जा रही मॉडल श्रुति ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वो औऱ आसिम कभी भी रिलेशनशिप में नहीं थे.

Bigg Boss 13: हिना ने BB 13 को बताया क्रेजी, बोलीं- मेकर्स ने दी घरवालों को गालियां, धक्का-मुक्की की छूट

View this post on Instagram

Kya media ke inn teekhe sawaalon ke jawaab de payenge @asimriaz77.official ? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

अब बिग बॉस के घर में हुई प्रेस मीट में रिपोर्टर ने आसिम से उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर तीखे सवाल पूछे. एक रिपोर्टर ने आसिम से कहा कि बाहर कोई ट्वीट करके ये बता रही हैं कि वो आपके साथ रिलेशनशिप में नहीं थीं. इसपर आसिम कहते हैं उनको नहीं लगता था वो रिलेशनशिप था, लेकिन मुझे लगता था रिलेशनशिप.

Bigg Boss: 19 हफ्तों में एक बार भी कैप्टेनसी नहीं जीत सके पारस-रश्मि? बताई वजह

आसिम के इस जवाब पर एक दूसरी रिपोर्टर ने पूछा- आप रिलेशनशिप में थे या नहीं थे? इस पर आसिम कहते हैं- मैं बोल रहा हूं कि वो रिलेशनशिप में थी, क्योंकि अब मैं फेमस हो गया हूं तो अब एक के बाद दो चार लोग और ट्वीट कर सकते हैं. आसिम के जवाब पर रिपोर्टर उनसे कहती हैं- आप अभी झूठ बोल रहे हो या आपकी आदत है झूठ बोलने की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें