scorecardresearch
 

रणवीर सिंह पर क्यों भड़के ब्रॉक लेसनर के लॉयर? जानिए पूरा मामला

रणवीर का इस ट्वीट को तब तक एक सामान्य ट्वीट के तौर पर लिया जाता रहा जब तक पॉल हेमैन ने इस पर जवाब नहीं दिया था.

रणवीर सिंह और ब्रॉक लेसनर रणवीर सिंह और ब्रॉक लेसनर

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान इंग्लैंड में अपने देश को सपोर्ट करने पहुंचे. उन्होंने न सिर्फ भारत को चीयर किया बल्कि तमाम दिग्गज क्रिकेटर्स से मुलाकात भी की और कमेंट्री बॉक्स में बैठ कर लाइव मैच की कमेंट्री की. रणवीर सिंह ने हाल ही में हार्दिक पांड्या के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- Eat. Sleep. Dominate. Repeat. The name is Hardik. Hardik Pandya.

रणवीर के इस ट्वीट को तब तक एक सामान्य ट्वीट के तौर पर लिया जाता रहा जब तक पॉल हेमैन ने इस पर जवाब नहीं दिया था. अगर आपको ये नहीं मालूम है कि पॉल हेमैन कौन हैं, तो आपको बता दें कि वह WWE सुपरस्टार ब्रॉक लेसनर के लॉयर हैं जो अक्सर उनके साथ नजर आ जाते हैं. पॉल ने रणवीर से ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा- क्या तुम मजाक कर रहे हो? "It's Eat Sleep CONQUER Repeat."

पॉल ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, "Copyright तुम्हारा शालीन वकील और ब्रॉक लेसनर." अगर आप अभी तक मामला नहीं समझ पाए हैं तो आपको बता दें कि Eat Sleep CONQUER Repeat असल में ब्रॉक लेसनर का मशहूर डायलॉग है. पॉल के ट्वीट को समझने की कोशिश करें तो संभवतः ब्रॉक का ये कैचफ्रेस कॉपीराइटेड है और उन्हें लगता है कि रणवीर ने जान बूझकर उसका यूज किया है.

हालांकि इसी कहानी के दूसरे दृष्टिकोण को रणवीर के फैन्स का कहना है कि संभवतः रणवीर सिंह ने यह डायलॉग कहीं सुना होगा और उनके जेहन में रुक गया. तो क्या पॉल वाकई रणवीर सिंह पर कॉपीराइट का केस करने जा रहे हैं. असल मायनों में अभी तक ऐसा कुछ भी अभी तक नहीं हुआ है. क्योंकि अब तक उपलब्ध रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ट्वीट के अलावा रणवीर से किसी भी लीगल वे में संपर्क नहीं किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें