scorecardresearch
 

IND VS PAK मैच के बाद अर्जुन कपूर ने रणवीर सिंह को कहा 'क्रिकेट गैंगस्टर'

भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान रणवीर सिंह के एनर्जेटिक अंदाज और टीम इंडिया के लिए उनकी स्प्रिट को काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीड‍िया पर रणवीर के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. अब रणवीर सिंह के करीबी दोस्त और बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने भी रणवीर के उत्साह और एनर्जी की तारीफ की है.

अर्जुन कपूर रणवीर सिंह अर्जुन कपूर रणवीर सिंह

रविवार 16 जून को आईसीसी वर्ल्ड कप के भारत-पाकिस्तान के ऐतिहासिक मैच पर सभी की निगाहें थमी हुई थीं. दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों समेत तमाम बॉलीवुड सितारें भी मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम मैच देखने पहुंचे थे. लेकिन इन सभी सितारों में रणवीर सिंह एक ऐसे सितारे रहे, जिन्होंने अपनी एनर्जी और फैशन से सारी लाइमलाइट लूट ली.

रणवीर स‍िंह मैदान से लेकर कमेंट्री बॉक्स तक हर जगह नजर आए. रणवीर सिंह ने अपने ही अंदाज में टीम इंडिया को सपोर्ट किया. ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में रणवीर की एनर्जी और उनका उत्साह देखते ही बनता था. उनका ये एनर्जेटिक अंदाज और टीम इंडिया के लिए उनकी स्प्रिट सोशल मीड‍िया पर खूब वायरल हुई. अब रणवीर सिंह के करीबी दोस्त और बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने भी रणवीर के उत्साह और एनर्जी की खूब तारीफ की.

हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भारत-पाकिस्तान मैच के कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए. रणवीर की वीडियो पर उनके फ्रेंड अर्जुन कपूर ने रणवीर के लिए सूपर क्यूट कमेंट किया है. अर्जुन ने कमेंट के जरिए रणवीर की कमेंट्री और एनर्जी की तारीफ करने के साथ रणवीर को पिच का बेस्ट प्लेयर भी बताया.

अर्जुन ने कमेंट किया, “Baba u were the best player off the pitch... what a playa !!! The fashion mafioso the cricket gangster the nuanced celebrator the power hitter !!! #subtltythynameranveersingh.”

अर्जुन कपूर का यह क्यूट कमेंट देखने के बाद रणवीर ने भी क्यूट अंदाज में जवाब दिया. रणवीर ने लिखा, “hahahahahahahahah @arjunkapoor baba please yaar.”

हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ पोस्ट शेयर किए. इनमे रणवीर सिंह भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, हरभजन सिंह, हार्दिक पांड्या, केएल राहुल समेत दूसरे प्लेयर के साथ मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

View this post on Instagram

COME ON INDIA, COME ON !!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!! 🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳 @starsportsindia @icc @cricketworldcup

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों इंग्लैड में अपनी अपकमिंग फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें दीपिका भी उनके साथ नजर आएंगी. यह फिल्म साल 1983 में वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की शानादार जीत पर आधारित है. इस फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान कर रहे हैं. फिल्म '83' साल 2020 में 10 अप्रैल को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें