scorecardresearch
 

ट्रैफिक नियम तोड़ने के बाद अब हैदराबाद पुलिस को KISS करना चाहते हैं राम गोपाल वर्मा

राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर लिखा है कि अगर मेरी दूसरी बेटी होती तो मैं तुम्हें अपना दामाद बना लेता. इससे पहले राम गोपाल ट्रैफिक नियम तोड़ने के लिए चर्चा में रहे हैं.

राम गोपाल वर्मा राम गोपाल वर्मा

राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म स्मार्ट शंकर बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गई है. फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है. फिल्म की सक्सेस पार्टी में रामू अपने सिर पर वाइन की बोतल उड़ेलते नजर आए थे. इसके अलावा वह फिल्म के प्रमोशन के लिए ट्रिपलिंग करके सिनेमाघर तक पहुंचे, और ये वीडियो वायरल होने के बाद वह विवादों में आ गए. ट्रैफिक पुलिस ने उन पर फाइन लगा दिया और इसके बाद राम गोपाल अपने नए ट्वीट के चलते सुर्खियों में हैं.

दरअसल राम गोपाल वर्मा ने अपने ही वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्रैफिक नियम तोड़ने वाला उनका वीडियो अपलोड किया था. इसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने उनकी तस्वीरों और 1335 रुपये के फाइन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन की रिपोर्ट करने के लिए शुक्रिया राम गोपाल वर्मा. हम उम्मीद करते हैं कि आप ट्रैफिक नियमों का खुद ही पालन करेंगे. वैसे सिर्फ सिनेमाघरों में क्यों? ट्रैफिक पुलिस इन तस्वीरों जैसा ड्रामा हर रोज सड़कों पर देखती है."

ट्रैफिक पुलिस के इस ट्वीट के जवाब में राम गोपाल वर्मा ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, "गारू, I love you और मैं तुम्हें किस करना चाहता हूं लगातार 39 दिन तक शानदार काम के लिए. यदि मेरी दूसरी बेटी होती तो मैं तुमसे रिक्वेस्ट करता कि तुम मेरे दामाद बन जाओ." बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने बाइक पर ट्रिपलिंग करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था.

कैप्शन में राम गोपाल वर्मा ने लिखा था कि ट्रैफिक पुलिस कहां है? लगता है वो सिनेमाघरों में स्मार्ट शंकर देख रही है. राम गोपाल वर्मा सिर पर वाइन उड़ेलने वाले अपने वीडियो के लिए भी चर्चा में रहे थे. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "मैं पागल नहीं हूं लेकिन स्मार्ट शंकर की कामयाबी ने मुझे पागल बना दिया है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें