scorecardresearch
 

बॉलीवुड में #MeToo: महिला जर्नल‍िस्ट के आरोपों पर रजत कपूर ने मांगी माफी

बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर, निर्देशक विकास बहल के बाद अब कपूर एंड सन्स में काम कर चुके एक्टर रजत कपूर पर एक महिला पत्रकार ने गलतके आरोप लगाए हैं.

रजत कपूर रजत कपूर

बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर, निर्देशक विकास बहल के बाद अब "कपूर एंड सन्स" में काम कर चुके मशहूर एक्टर रजत कपूर पर एक महिला पत्रकार ने गलत व्यवहार करने के आरोप लगाए हैं. लेकिन इस पूरे मामले के तूल पकड़ने से पहले ही रजत कपूर ने सार्वजनिक रूप से माफी मांग ली है.

दरअसल, पत्रकार ने आरोप लगाया था कि एक इंटरव्यू में रजत कपूर ने उनसे गलत तरीके से सवाल-जवाब किए थे. इस खबर के सामने आते ही रजत ने ट्विटर पर माफी भी मांगी. 

रजत कपूर ने लिखा, "मैंने अपनी पूरी जिंदगी कोशिश की है कि मैं एक सभ्य इंसान बनूं और वही करूं जो सही है. हालांकि मेरे किसी एक्शन या शब्दों से किसी को भी तकलीफ हुई है तो मैं इसके लिए माफी मांगना चाहता हूं."

यौन शोषण का आरोप: अकेले पड़े विकास बहल, अमेजन की वेब सीरीज से OUT

बता दें इन द‍िनों हॉलीवुड के बाद अब बॉलीवुड में भी #MeToo का मूवमेंट जोर पकड़ने लगा है. प‍िछले द‍िनों तनुश्री दत्ता, नाना पाटेकर के बाद बॉलीवुड में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

विकास बहल पर लगा ये आरोप

2015 में "बॉम्बे वेलवेट" के प्रमोशनल टूर के दौरान क्रू में शामिल "फैंटम फिल्म्स" की एक महिला ने हफिंगटन पोस्ट के साथ इंटरव्यू में विकास बहल पर छेड़छाड़ का गंभीर आरोप लगाया था. विकास बहल, अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मनटेना के "फैंटम" नाम से प्रोडक्शन हाउस बनाया था. बॉम्बे वेलवेट का निर्माण इसी बैनर ने किया था.

चेतन भगत पर लगा ये आरोप

एक महिला ने चेतन भगत से हुई व्हाट्सएप पर बातचीत का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद चेतन भगत ने उस महिला से फेसबुक पर माफी मांगी है और अपनी पत्नी अनुषा से भी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें