scorecardresearch
 

प्रियंका चोपड़ा को मिला प्रेसिडेंट बराक ओबामा संग डिनर का न्योता

क्वांटिको स्टार प्रियंका चोपड़ा को प्रेसिडेंट बराक ओबामा की ओर से 'व्हाइट हाऊस कॉरेस्पोंडेंट्स डिनर' के लिए मिला न्यौता.

जल्द ही एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर आप अमेरिकन प्रेसिडेंट बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा संग देखेंगे. दरअसल अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको की स्टार प्रियंका चोपड़ा को हाल ही में अमेरिकन प्रेसिडेंट बराक ओबामा की ओर से व्हाइट हाऊस के आखिरी 'व्हाइट हाऊस कॉरेस्पोंडेंट्स डिनर' के लिए आमंत्रित किया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा इस समारोह का हिस्सा हो सकती हैं. अगर ऐसा होता है तो प्रियंका इस शाही डिनर में बराक ओबामा और मिशेल ओबामा के अलावा हॉलीवुड स्टार ब्रैडली कूपर, लूयी लियू, जेन फोंडा और कई जानी मानी हस्तियों के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा 'व्हाइट हाऊस कॉरेस्पोंडेंट्स डिनर' समारोह को लैरी विलमोर होस्ट करेंगे जो कि मशहूर शो The Nightly Show With Larry Wilmore के होस्ट हैं. इस समारोह‍ में प्रैस के अलावा कई सरकारी अधि‍कारी भी शामिल होंगें.

अब देखना यह होगा कि क्या प्रियंका हॉलीवुड में उनके व्यस्त शेड्यूल से इस समारोह‍ का हिस्सा बनने के लिए वक्त निकाल पाएंगी या नहीं.....

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें