scorecardresearch
 

PM मोदी बायो‍पिक में विवेक ओबेरॉय के बाद इस एक्टर की एंट्री

PM Narendra Modi Biopic प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पहला लुक चर्चा में बना हुआ है. फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार एक्टर व‍िवेक ओबेरॉय न‍िभाएंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी बायोप‍िक लुक PHOTO: इंस्टाग्राम पीएम नरेंद्र मोदी बायोप‍िक लुक PHOTO: इंस्टाग्राम

PM Narendra Modi Biopic प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पहला लुक चर्चा में बना हुआ है. फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार एक्टर व‍िवेक ओबेरॉय न‍िभाएंगे. व‍िवेक के बाद इस फिल्म में एक्टर दर्शन कुमार की एंट्री हो गई है. हालांकि दर्शन कुमार का रोल फिल्म में क्या होगा, इसका खुलासा नहीं हुआ है. इस बायोपिक को लेजेंड ग्लोबल स्टूडियो तैयार कर रहा है. फिल्म का डायरेक्शन ओमंग कुमार कर रहे हैं.

दर्शन कुमार ने डायरेक्टर ओमंग कुमार की फिल्म मैरी कॉम से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वो फिल्म सरबजीत में नजर आए. अब दर्शन एक अहम रोल में फिर ओमंग कुमार के साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म की तैयार‍ियों पर निर्माता संदीप सिंह ने कहा, "हमारे साथ यह दर्शन की तीसरी फिल्म है. उन्होंने हमारी फिल्म 'मैरी कॉम' से शुरुआत की. 'पीएम नरेंद्र मोदी' के लिए उनके साथ काम करना अद्भुत है. उनका किरदार कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा."

फिल्म की तैयारी इन द‍िनों जोरों पर है. फिल्म की लोकेशन को व‍िवेक ओबेरॉय के साथ जल्द ही फाइनल किया जाएगा. 7 जनवरी को फिल्म का पहला लुक व‍िवेक ने शेयर किया था. एक्टर ने फिल्म का पोस्टर ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा- हम इस अद्भुत सफर के लिए आपकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद की कामना करते हैं. ओमंग कुमार के निर्देशन और सुरेश ओबेरॉय व संदीप सिंह के प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

View this post on Instagram

The Quieter you become, The more you can Hear ☺️ #happyweekend #coffee #relax 📸 Courtesy - @anaymann_

A post shared by Darshan Kumaar (@darshankumaar) on

र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक फिल्म की तैयारी दो सालों से चल रही थी. व‍िवेक के लुक पर परेश रावल का कहना है कि पीएम मोदी का रोल उनसे बेहतर कोई नहीं कर सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें