scorecardresearch
 

IndvsPak मैच से पहले सैफ अली खान के पीछे पड़ गया था पाकिस्तानी फैन, देखें वीड‍ियो

वर्ल्ड कप वर्ल्ड 2019 में भारत बनाम पाकिस्तान मैच अब तक सबसे ज्यादा चर्चा में रहा. भारतीय टीम को सपोर्ट करने के लिए फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी के स्टार्स भी पहुंचे थे.

सैफ अली खान और आलिया फर्नीचरवाला सैफ अली खान और आलिया फर्नीचरवाला

वर्ल्ड कप वर्ल्ड 2019 में भारत बनाम पाकिस्तान मैच अब तक सबसे ज्यादा चर्चा में रहा. भारतीय टीम को सपोर्ट करने के लिए फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी के स्टार्स भी पहुंचे थे.  16 जून को इंग्लैंड के मेनचेस्टर में खेले गए  इस मैच पर भारतीय जनता के साथ-साथ पाकिस्तानी फैंस की भी नजर थी. भारतीय टीम को सपोर्ट करने के लिए फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी के स्टार्स भी पहुंचे थे.

भारत और पाकिस्तान के बीच हुए इस क्रिकेट मैच को देखने के लिए बॉलीवुड तमाम स्टार्स के साथ सैफ अली खान भी पहुंचे थे. सैफ इस मैच को देखने के लिए अपनी आने वाली फिल्म जवानी जानेमन की को-स्टार और पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला के साथ गए थे. इन दोनों को मैच के दौरान स्टैंड पर भारतीय टीम को चीयर करते भी देखा गया था और इनकी तस्वीरें भी वायरल हुई थीं.  

हालांकि अब सैफ और आलिया एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें पाकिस्तानी फैन सैफ अली खान का मजाक उड़ा रहा है. इस वीडियो में सैफ मैच देखने के लिए स्टेडियम में जा रहे हैं और ये आदमी पीछे से उनके बारे में बुरा भला बोल रहा है. आदमी ने सैफ को भारतीय क्रिकेट टीम का 11वां प्लेयर बताया. उसने कहा कि सैफ अली खान वो एक्टर हैं, जो अपनी फिल्मों में हमेशा पाकिस्तानियों को मार डालते हैं. इतना ही नहीं उसने आलिया फर्नीचरवाला को भी ताना मारते हुए सैफ की बिटिया रानी बताया.

लेकिन सैफ अली खान को बॉलीवुड का नवाब यूं ही नहीं कहा जाता. सैफ ने इस उस इंसान को पूरी तरह से इग्नोर किया और स्टेडियम के अंदर चले गए. आदमी पीछे से सैफू-सैफू चिल्लाता रहा लेकिन सैफ ने उस पर ध्यान तक नहीं दिया. उन्होंने आलिया को अपने साथ लिया और चले गए. देखिये सैफ अली खान का वीडियो यहां -

View this post on Instagram

Saif the real tiger 😂😂❤🙌 #copied #mominsaqib #voice . . Via @mominsaqib . . . . #indvspak #cwc #pakvsind #cricketworldcup #saifalikhan #kareena #kareenakapoor #kareenakapoorkhan #india #pakistan #saifali #instagram #love #lovefrompakistan #peacefrompakistan #peace #😍😍😍 #❤️

A post shared by 🐯 (@hello._.mister) on

बता दें कि पाकिस्तानी टीम की हार के बाद पाकिस्तानी फैंस ने जमकर सोशल मीडिया पर उनकी निंदा की थी. इतना ही नहीं पाकिस्तानी खिलाड़ियों और कप्तान का सरेआम खूब मजाक भी उड़ा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें