scorecardresearch
 

दिलबर-दिलबर के बाद नोरा फतेही को मिली इस सुपरस्टार के साथ फिल्म!

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट, मॉडल और एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों सत्यमेव जयते के अपने आइटम नम्बर दिलबर-दिलबर से लोगों का दिल जीत रही हैं.

नोरा फतेही नोरा फतेही

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट, मॉडल और एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों 'सत्यमेव जयते' के अपने आइटम नम्बर 'दिलबर-दिलबर' से लोगों का दिल जीत रही हैं. गाने में उनके डांस को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. गाने के हिट होने के बाद नोरा को एक बड़ी फिल्म मिल गई है. वो सलमान खान की फिल्म 'भारत' में एक स्पेशल गाने में नजर आ सकती हैं.

बॉलीवुडलाइफ ने सूत्र के हवाले से लिखा है कि सलमान खान और 'भारत' की टीम ने नोरा को एक गाने के लिए फाइनल कर लिया है. हालांकि अभी यह बात पक्की नहीं है कि गाने में नोरा के साथ सलमान होंगे या नहीं.

नोरा फतेही के 'दिलबर' गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 7.93 करोड़ व्यू

कुछ समय पहले नोरा ने कहा था कि वो कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं. नोरा ने 'रोर: द टाइगर्स ऑफ सुंदरबर्न्स से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी.

BO पर 'गोल्ड', 'सत्यमेव...' की टक्कर से अक्षय खफा, जॉन को दिया ये जवाब

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की 'गोल्ड' और जॉन की 'सत्यमेव जयते' एक ही तारीख को रिलीज हो रही हैं. जॉन अब्राहम खिलाड़ी कुमार अक्षय के बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन अक्षय दोनों एक्टर्स की एक ही दिन रिलीज से खुश नहीं हैं. अक्षय और जॉन 'गरम मसाला', 'देसी बॉयज' और 'हाउसफुल 2' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, लेकिन अब 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' की 15 अगस्त को एक-दूसरे से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×