scorecardresearch
 

नच बलिए 9: EX कपल के डांस का तड़का, उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा होंगे साथ!

रिएलिटी शो नच बलिए के अपकमिंग सीजन की कास्ट को लेकर अटकलें जोरों पर हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसी खबरें हैं कि इस बार शो में एक्स कपल साथ में नजर आने वाले हैं.

उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा

रियलिटी शो नच बलिए के अपकमिंग सीजन की कास्ट को लेकर अटकलें जोरों पर हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसी खबरें हैं कि इस बार शो में एक्स कपल साथ में नजर आने वाले हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, दो एक्स कपल के नाम सामने आ रहे हैं. पहले एक्स कपल का नाम है उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा और दूसरा एक्स कपल है मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह. शो के मेकर्स ने इन एक्स कपल को अप्रोच किया है. हालांकि, उनकी तरफ से अभी कोई कंफर्मेशन नहीं आया है. लेकिन फैंस के लिए एक्स कपल को डांस फ्लोर पर साथ देखना काफी दिलचस्प होगा.

उर्वशी और अनुज की बात करें तो बता दें कि 2011 में दोनों के रिलेशनशिप की खबरें जोरों पर थी. हालांकि, दोनों ने पब्लिकली इसे कभी भी स्वीकारा नहीं. दुनिया की नजरों में दोनों हमेशा अच्छे दोस्त के टैग के साथ रहे. कुछ समय के रिलेशनशिप के बाद यह कपल अलग हो गया. हालांकि, पिछले साल जनवरी में दोनों को प्रो कबड्डी लीग में साथ देखा गया था.

वहीं मधुरिमा तुली और विशाल की बात करें तो दोनों की मुलाकात 2017 में 'चंद्रकांता- एक मायावी प्रेम गाथा' के सेट पर हुई थी. और तभी से दोनों के अफेयर की खबरें आई थी. हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा चला नहीं और वे अलग हो गए.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नच बलिए 9 की बात करें तो जेनिफर विंगेट शो होस्ट कर रही हैं. सुनील ग्रोवर भी उनके साथ शो होस्ट करते नजर आएंगे. शाहिद कपूर-मीरा कपूर, मलाइका अरोड़ा-अरबाज़ खान, टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी के नाम जज के लिए सामने आ रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें