scorecardresearch
 

रिसेप्शन में व्यस्त हैं रणवीर-दीपिका, कब जाएंगे हनीमून पर?

दीपवीर ने बुधवार को मुंबई में दूसरा रिसेप्शन दिया. अब कपल 1 दिसंबर को बॉलीवुड सेलेब्स को रिसेप्शन पार्टी देगा.

X
रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण (इंस्टाग्राम)
रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण (इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर और दीपिका ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की. ग्रैंड वेडिंग के बाद इन दिनों वे करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को रिसेप्शन पार्टियां देने में व्यस्त हैं. बुधवार को मुंबई में दीपवीर ने दूसरा रिसेप्शन दिया. अब 1 दिसंबर को कपल बॉलीवुड सेलेब्स को रिसेप्शन पार्टी देगा.

पार्टियों में बिजी रहने की वजह से वे अभी तक हनीमून पर नहीं गए हैं. वैसे उनके शेड्यूल को देखें तो इस साल कपल का हनीमून पर जाना संभव नहीं लगता. मुंबई में तीसरे रिसेप्शन के बाद रणवीर फिल्म "सिंबा" के प्रमोशन में बिजी हो जाएंगे. मूवी 28 दिसंबर को रिलीज होगी.

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर-दीपिका सिंबा की रिलीज के बाद हनीमून पर जा सकते हैं. खबर है कि जल्द ही रणवीर, सारा अली खान संग सिंबा के टाइटल सॉन्ग की शूटिंग करेंगे. इसे गोवा या मुंबई में फिल्माया जा सकता है. इस बीच, रोहित शेट्टी रणवीर के डुप्लीकेट के साथ पैचवर्क कंप्लीट कर रहे हैं. इनमें कुछ एक्शन सीन्स शामिल हैं.

दीपिका को पाकर लकी हैं रणवीर

हनीमून से लौटने के बाद रणवीर सिंह "गली बॉय" को लेकर बिजी हो जाएंगे. वहीं दीपिका, मेघना गुलजार की मूवी पर काम शुरू करेंगी.

इस बीच रणवीर ने फिल्मफेयर से बातचीत में पहली दीपिका संग अपनी "लव लाइफ" पर बात की है. उन्होंने कहा, "दीपिका को पाकर में बहुत लकी हूं. मैं ये बहुत अच्छी तरह से जानता था कि दीपिका ही वो लेडी हैं, जिससे मैं शादी करने जा रहा हूं. ये ही वो हैं जो मेरे बच्चों की मां बनेंगी. मैं पिछले 3 सालों से शादी के बारे में सोच रहा था. बस उनकी हां का इंतजार था."

क्यों की थी लेक कोमो में शादी?

रणवीर ने भारत छोड़ इटली के लेक कोमो शादी करने के पीछे की वजह को लेकर कहा, "मैं वही करना चाहता था जो वो चाहती थीं. दीपिका की इच्छा थी कि शादी इटली में हो. वो जैसा चाहती थीं सबकुछ वैसा ही हुआ. मैं खुश रहना चाहता हूं और मेरी खुशी दीपिका की खुशी में ही है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें