scorecardresearch
 

टीवी पर रोमांटिक शो क्यों नहीं करते मोहित रैना? एक्टर ने दिया जवाब

एक्टर मोहित रैना अपनी अपकमिंग वेब सीरीज काफिर को लेकर सुर्खियों में हैं. एक इंटरव्यू में मोहित रैना ने बताया कि वो टीवी पर रोमांटिक शो क्यों नहीं करते.

मोहित रैना मोहित रैना

एक्टर मोहित रैना अपनी अपकमिंग वेब सीरीज काफिर को लेकर सुर्खियों में हैं. मोहित रैना इसमें एक पत्रकार की भूमिका निभा रहे हैं. इस वेब सीरीज से वो डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं. इन दिनों मोहित वेब सीरीज के प्रमोशन में व्यस्त हैं. प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में मोहित ने बताया कि वो टीवी पर रोमांटिक शो क्यों नहीं करते.

डीएनए को दिए इंटरव्यू में जब मोहित से पूछा गया कि आपकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है,  लेकिन हमने आपको टीवी पर कोई रोमांटिक शो करते नहीं देखा. क्यों? मोहित ने बताया, "क्योंकि मुझे छोटे पर्दे पर पावर का नशा चढ़ गया और मुझे बहुत मज़ा आया. लेकिन अब, उन विकल्पों का पता लगाने का समय आ गया है." बता दें कि मोहित ने उन्होंने देवों के देव महादेव में शिव की भूमिका निभाई, चक्रवर्ती अशोक सम्राट में अशोक और सारागढ़ी के युद्ध में हवलदार ईशर सिंह की भूमिका निभाई है.

क्या आप छोटे पर्दे से ब्रेक ले रहे हैं? सवाल पर मोहित ने कहा, "अब तक, मैं अलग-अलग रास्ते तलाश रहा हूं. अगर कुछ अच्छा मिलता है तो मैं देखूंगा." देवों के देव महादेव फेम एक्टर मोहित रैना ने फिल्म "उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक" से बॉलीवुड डेब्यू किया था. टीवी शो देवों के देव महादेव से उन्हें पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी.

वेब सीरीज की बात करें तो इसकी कहानी भवानी अय्यर ने लिखी हैं और निर्देशन सोनम नायर ने किया है. काफिर की कहानी कश्मीर पर आधारित है, जो एक पाकिस्तानी महिला कैदी और उसके बच्चे के ईर्द गिर्द घूमती है. कैदी महिला को किस तरह एक पत्रकार न्याय दिलाता है. इसमें दीया मिर्जा कैदी कायनाज अख्तर के किरदार में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें