scorecardresearch
 

बीबर के कॉन्सर्ट को लेकर हुई बिंदु और हाफ गर्लफ्रेंड में लड़ाई

जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट को लेकर शुरू हो गई है बिंदु और हाफ गर्लफ्रेंड में लड़ाई...

X
परिणीति चोपड़ा, जस्टिन बीबर और श्रद्धा कपूर परिणीति चोपड़ा, जस्टिन बीबर और श्रद्धा कपूर

10 मई को मुंबई में जस्टिन बीबर का कॉन्सर्ट होने वाला है. कॉन्सर्ट में कई बड़े सितारे परफॉर्म करने वाले हैं. कॉन्सर्ट को लेकर कई सितारों में कोल्ड वॉर भी चल रहा है.

दरअसल आयुष्मान खुराना-परिणीति चोपड़ा की 'मेरी प्यारी बिंदु' और अर्जुन कपूर-श्रद्धा कपूर की 'हाफ गर्लफ्रेंड' में इस बात को लेकर झगड़ा चल रहा है कि दोनों में से कौन कॉन्सर्ट में अपनी फिल्म को एक्सक्लूसिव तरीके से प्रमोट करेगा. दोनों ही फिल्मों के स्टार्स जानते हैं कि इस कॉन्सर्ट का लोगों में बहुत क्रेज है और अपनी फिल्म को प्रमोट करने का इससे अच्छा प्लेटफॉर्म उन्हें नहीं मिल पाएगा.

मुंबई में जस्टिन बीबर की सिक्युरिटी में सलमान ने लगाया अपना बॉडीगार्ड शेरा

फिल्में ही नहीं, खबरों के मुताबिक, कॉन्सर्ट को होस्ट करने को लेकर भी सलमान खान और शाहरुख खान के बीच तनातनी हो गई है. दोनों ही इस शो को होस्ट करना चाहते हैं. रिपोर्ट्स तो ये भी बताती हैं कि मुकेश अंबानी भी इस कॉन्सर्ट को होस्ट करने के इच्छुक हैं.

मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम पर उतरेगा जस्ट‍िन बीबर का चॉपर

वहीं सलमान खान ने जस्टिन बीबर की सिक्योरिटी में अपने बॉडीगार्ड शेरा को लगा दिया है.

ताकि न हो जस्टिन बीबर को दिक्कत
जस्टिन बीबर वर्ल्ड टूर के तहत मुंबई आ रहे हैं. वे 8 मई को यहां आएंगे और 10 को मुंबई स्टेडियम में परफॉर्म करेंगे. बीबर को कोई दिक्कत न हो, इसके लिए उनकी टीम ने भारी भरकम मांगों की लिस्ट थमाई है. इसमें हेलिकॉप्टर से स्टेडियम में उतरने से लेकर खाने, बेड, पानी सोफे, फ्रीज तक की लिस्ट सौंपी है. बता दें कि बीबर ने 24 घंटे जेड प्लस सिक्युरिटी टीम की डिमांड की है. उनके पास 8 प्राइवेट सिक्युरिटी गार्ड भी साथ में रहेंगे. बीबर के लिए कनाडा से सोफा आएगा.

कम उम्र में कैसे मिलती है सक्सेस, जस्ट‍िन बीबर से सीखें

सूत्रों के मुताबिक, मुंबई में सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा को बीबर और उनकी टीम की सुरक्षा कि जिम्मेदारी दी गई है. शेरा अपनी कंपनी टाइगर सिक्युरिटी के साथ यह काम करेंगे. उनके साथ सारे बॉडीगार्ड टाइगर सिक्युरिटी का बैच पहनते हैं. बता दें कि शेरा का जिक्र 2011 में आई सलमान की फिल्म बॉडीगार्ड में भी हुआ था. इससे पहले शेरा और उसकी कंपनी विल स्मिथ, जैकी चैन जैसे हॉलीवुड स्टार की सुरक्षा का जिम्मा बखूबी निभा चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें