scorecardresearch
 

Malang Song: अरिजीत सिंह की आवाज में मलंग का सॉन्ग रिलीज, दिशा-आदित्य का रोमांस

इस गाने में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी के साथ अपने रिश्ते को सोचते हुए किसी का मर्डर करने के लिए जा रहे हैं. गाने में आप आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी का क्यूट रोमांस देखेंगे.

Malang Song: दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर Malang Song: दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर

कुछ समय पहले ही दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म मलंग का ट्रेलर रिलीज किया गया था. इस ट्रेलर को लोगों से मिक्स रिएक्शन मिले. अब फिल्म के मेकर्स ने इसका नया गाना भी दर्शकों के सामने परोस दिया है, जिसका नाम है चल घर चलें.

ये है गाने की कहानी

इस गाने में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी के साथ अपने रिश्ते को सोचते हुए किसी का मर्डर करने के लिए जा रहे हैं. रात के अंधेरे में आदित्य गुस्से में बातों को सोच रहे हैं. गाने में आप आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी का रोमांस देखेंगे. ये दोनों साथ में घूमते है, कपड़ें चोरी करते हैं और शहर भर में मस्ती कर रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है.

गाने में आदित्य को आप दिशा पाटनी को बाहों में लिए रोते देखेंगे. देखने पर लगता है कि शायद फिल्म में दिशा के किरदार की मौत हो जाएगी, जिसके बाद आदित्य बदला लेंगे या फिर पत्थर दिल बन जाएंगे. जब वो मर्डर करने जाते हैं तो आदमी उनसे कहता है कि 'छोड़ दो मेरी फैमिली है.' इसपर आदित्य उसे कहते हैं, 'मेरी नहीं है.'

View this post on Instagram

T.O.G.E.T.H.E.R. is all they ever wanted. #ChalGharChalen out tomorrow. @malangfilm @adityaroykapur @anilskapoor @khemster2 @mohitsuri @mithoon11 @quadri.sayeed @arijitsingh #LuvRanjan @gargankur82 @bhushankumar @jayshewakramani @luv_films @tseries.official @tseriesfilms

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

अरिजीत सिंह चुराएंगे दिल

इस गाने को सिंगर अरिजीत सिंह ने बहुत खूबसूरती से गाया है. अरिजीत की खासियत सैड और रोमांटिक गाने हैं और ये गाना भी आपके दिल को छूता है. चल घर चलें के लिरिक्स को सईद कादरी ने लिखा है और इसके म्यूजिक को कंपोज और प्रोड्यूस मिथुन ने किया है.

इस गाने से आपको अरिजीत सिंह के कुछ अन्य गानों जैसे ऐ हमनवा की याद भी आएगी. बता दें कि फिल्म मलंग में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी के साथ अनिल कपूर और कुणाल खेमू हैं.

ये मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है, जिसमें लगभग हर किरदार एक कातिल है और कत्ल करना किसी का जूनून तो किसी की जरूरत है. मलंग को डायरेक्टर मोहित सूरी ने बनाया है और लव रंजन और भूषण कुमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें