scorecardresearch
 

मलंग में अंडर वॉटर 'किस' करेंगे दिशा-आदित्य, ऐसे कर रहे सीन की तैयारी

एक सीन के लिए दिशा और आदित्य को एक मिनट तक अंडर वॉटर रहना था, इसलिए ये ट्रेनिंग उनकी पानी के अंदर रहने की क्षमता पर थी.

दिशा पटानी-आदित्य रॉय कपूर दिशा पटानी-आदित्य रॉय कपूर

साल 2020 में दर्शकों को सिल्वर स्क्रीन पर दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी देखने को मिलेगी. दिशा और आदित्य ने फिल्म के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. हाल ही में खबर आई है कि एक अंडर वॉटर किसिंग सीन के लिए आदित्य और दिशा को दो दिन की ट्रेनिंग दी गई है.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सीन के लिए दिशा और आदित्य को एक मिनट तक अंडर वॉटर रहना था, इसलिए ये ट्रेनिंग उनकी पानी के अंदर रहने की क्षमता पर थी. इसे एक टेक में शूट करना काफी मुश्किल था क्योंकि आदित्य और दिशा को अपने सांस लेने के पैटर्न में पूरा बदलाव करना था.

इससे पहले दिशा पटानी ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह डाइविंग सूट में नजर आ रही थीं और उन्होंने इसे शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मलंग के लिए स्पेशल ट्रेनिंग.' वह डार्क ब्लू सूट पहने हुए नजर आ रही थीं और आदित्य भी उनके साथ इस फोटो में मौजूद थे. तस्वीर में दोनों के बैकग्राउंड में समुद्र नजर आ रहा था.

View this post on Instagram

Training for something special #malang🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

अभी फिल्म मलंग से अनिल कपूर का लुक सामने आया था. अनिल कपूर ने खुद ये लुक अपने बर्थडे के मौके पर शेयर किया था. फिल्म में अनिल कपूर एक बार फिर काफी इंप्रेसिव अवतार में नजर आने वाले हैं. तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म में अनिल कपूर का किरदार एक बुरे पुलिसवाले का होगा. तस्वीर में वह वर्दी पहने कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं. उन्होंने दाड़ी ट्रिम की हुई है और लाल टिंट वाला चश्मा लगाया हुआ है. वर्दी के बटन खुले हुए हैं और उनके दोनों हाथों पर ऊपर तक बने टैटू काफी इंप्रेसिव लग रहे हैं.

फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैं और इसमें अनिल कपूर के अलावा कुनाल खेमू भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग के दौरान खींची गई कई तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं. हाल ही में ऐसी खबरें भी आई थीं कि शूट के दौरान आदित्य और दिशा ने स्कूटर से पूरा गोवा घूमा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें