scorecardresearch
 

MeToo: आरोपों पर बोलीं मलाइका- साजिद के पीछे मत पड़े रहिए

'इंडियाज गॉट टैलेंट 8' की जज किरण खेर और मलाइका हाल ही में शो के प्रमोशन इवेंट पर पहुंची थीं. इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे साजिद खान के बारे में सवाल किया गया.

X
मलाइका-करण-किरण खेर मलाइका-करण-किरण खेर

बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर साजिद खान ने सेक्सुअल हैरसमेंट के आरोप लगने के बाद अपने अपकम‍िंग प्रोजेक्ट हाउसफुल 4 से अपना नाम वापस ले ल‍िया है. हाल ही में इस बारे में मलाइका अरोरा और किरण खेर से सवाल किया गया.

आरोपों में कितना सच अभी कहना मुश्क‍िल, बोलीं किरण खेर

दरअसल,  'इंडियाज गॉट टैलेंट 8' की जज किरण खेर और मलाइका हाल ही में शो के प्रमोशन इवेंट पर पहुंची थीं. इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे साजिद खान के बारे में सवाल किया गया. सवाल का जवाब देते हुए किरण खेर ने कहा, "मैं साजिद को सालों से जानती हूं. लेकिन जब मेरे साथ कुछ नहीं हुआ है तो मैं उसके बारे में कुछ बोल नहीं सकती. अब उसमें कितना सच है, क्या है.. उसके बारे में केवल साजिद ही बता सकते हैं या फिर आरोप लगाने वाली महिलाएं. ’जो लड़कियां और महिलाएं अपनी बात रख रही हैं, मैं उनका पूरा सम्मान करती हूं."

मलाइका ने जवाब देने से किया किनारा

किरण खेर ने उनसे कहा, "मुझे इस बारे में बात करने से कोई परेशानी नहीं है. जब दूसरे पत्रकार ने भी साजिद खान से जुड़ा सवाल किया तो मलाइका ने कहा कि, ‘आप लोग साजिद के पीछे ही मत पड़े रहिए. ऐसे बहुत सारे लोग हैं, जिनको लेकर खुलासे हो रहे हैं. हम साजिद को अच्छे से जानते हैं, इसलिए हमसे केवल उन्हीं के बारे में सवाल क्यों पूछ रहे हैं."

बता दें साजिद पर तीन अभिनेत्रियों एवं एक पत्रकार ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे जिसके बाद खान ने शुक्रवार को फिल्म से बाहर होने की घोषणा की थी. इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला अपने बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन इंटरटेनमेंट के तहत कर रहे हैं. अब हाउसफुल 4 के निर्माताओं ने घोषणा की है कि फरहाद सामजी फिल्म के निर्देशन का कार्य संभालेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें