scorecardresearch
 

सीधी बात में माधुरी ने बताया- 'हम आपके हैं कौन' से किसने कमाया सबसे ज्यादा पैसा

फिल्मों में कमबैक कर रहीं माधुरी दीक्ष‍ित ने आजतक के खास कार्यक्रम सीधी बात में तमाम सवालों के जवाब दिए. उन्होंने एक्टर्स की फीस के मुद्दे पर भी बात की.

फिल्म हम आपके हैं कौन का एक दृश्य फिल्म हम आपके हैं कौन का एक दृश्य

फिल्मों में कमबैक कर रहीं माधुरी दीक्ष‍ित ने आजतक के खास कार्यक्रम सीधी बात में तमाम सवालों के जवाब दिए. उन्होंने एक्टर्स की फीस के मुद्दे पर भी बात की.

माधुरी दीक्षित को फिल्म हम आपके हैं कौन में सलमान खान से ज्यादा फीस मिली थी. इस पर माधुरी ने कहा, "जब हम फिल्म साइन करते हैं तो ये पूछते नहीं है कि हीरो इतने ले रहा है तो मैं इतनी रकम लूंगी. अपनी प्राइज हम खुद तय करते हैं. किसी से तुलनात्मक रूप से तय नहीं होती. पहले तय हो जाता है कि हम इस फिल्म से इतना कमाने वाले हैं. मुझे पता नहीं रहता कि किसको फिल्म में क्या मिल रहा है."

सीधी बात में बोलीं माधुरी दीक्षित- मेरे बच्चे मेरी फिल्में नहीं देखते, न ही फैन हैं

हम आपके हैं कौन के बारे में माधुरी ने कहा कि फीस उस समय मेरे लिए महत्वपूर्ण नहीं थी. इस फिल्म से सबसे ज्यादा पैसा राजश्री ने बनाया है. ये बहुत ही अच्छी फिल्म थी, जो हर संडे को किसी न किसी चैनल पर होती है.

संजय दत्त के साथ फिल्म करने पर यह बोलीं माधुरी, आलिया से इम्प्रेस

माधुरी ने कहा कि उनके बेटे उनके फैन नहीं हैं. न ही उनकी फिल्में देखते हैं, वे सुपरहीरो फिल्में जैसे थोर, बैटमैन, एवेंजर्स जैसी फिल्में देखते हैं. वे बॉलीवुड फिल्में नहीं देखते. माधुरी ने कहा, वे टेक्नोलॉजी के मामले में अपने बच्चों से चीजें समझती हैं. वे अपने बेटे आरिन से पूछती हैं.

माधुरी ने आगे कहा कि उनके बेटे ने उन्हें स्नैपचैट यूज करने का सुझाव दिया था. ये काफी फनी है. माधुरी ने कहा कि वे मोबाइल के बारे में कुछ भी पूछने के लिए बेटे की मदद लेती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें