scorecardresearch
 

गैंगरेप पर BJP सांसद किरण की नसीहत- 3 लोग थे तो लड़की ऑटो में क्यों बैठी?

बीजेपी की सांसद किरण खेर ने चंडीगढ़ गैंगरेप केस के बारे में बोलते हुए विवादित बयान दे डाला. उन्होंने कहा, जब ऑटो में 3-4 आदमी बैठे हो तो लड़कियों को उसमें नहीं बैठना चाहिए.

किरण खेर किरण खेर

बीजेपी की सांसद किरण खेर ने चंडीगढ़ गैंगरेप केस के बारे में बोलते हुए विवादित बयान दे डाला. उन्होंने लड़कियों को अकेले नहीं चलने और सोच-समझकर ऑटो-रिक्शा में बैठने की सलाह दी. किरण खेर ने कहा, जब ऑटो में 3-4 आदमी बैठे हो तो लड़कियों को उसमें नहीं चढ़ना चाहिए.

किरण खेर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, सारी बच्चियों को सलाह देना चाहती हूं कि बेटा जब ऑटो में तीन आदमी बैठे हैं तो आपको उसमें नहीं चढ़ना चाहिए. मैं बच्चियों की सुरक्षा के लिए ऐसा कह रही हूं. लड़कियों को थोड़ा सतर्क रहना पड़ेगा. जब मैं भी छोटी थीं तो सतर्क रहती थीं.

FTII के नए चेयरमैन होंगे अनुपम खेर, गजेंद्र चौहान की लेंगे जगह

बयान पर विवाद बढ़ता देख उन्होंने सफाई देते हुए कहा, मैंने तो यह कहा था कि जमाना बहुत खराब है. बच्चियों को सतर्क रहना चाहिए. इस मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. लानत है उनपर जिन्होंने इसका राजनीतिकरण करने की कोशिश की.

क्या है मामला?

दरअसल, 20 नवंबर को चंडीगढ़ के मोहाली में 22 साल की लड़की के साथ गैंगरेप हुआ था. पीड़िता ने घर जाने के लिए ऑटो रिक्शा लिया था. उसमें पहले से दो लोग सवार थे, जोकि ऑटो ड्राइवर के दोस्त थे. इसके बाद ड्राइवर ने सेक्टर-42 के पेट्रोल पंप पर फ्यूल भरवाया और सेक्टर- 53 पर ऑटो खराब होने का बहाना बनाकर रोका. जहां पर ड्राइवर के दोस्तों ने लड़की को जबरन झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया.

PHOTOS:किरण खेर से शाहिद की मां तक-इन हिरोइनों ने की दो बार शादी!

पुलिस ने मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 29 नवंबर को कोर्ट ने आरोपियों को 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा. अब मामले में अगली सुनवाई 1 दिसंबर को होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें