scorecardresearch
 

शांति डायनामाइट को कटरीना से मिली बॉलीवुड में आने की प्रेरणा

सोफिया वैसिलाडो से शांति डायनामाइट बनीं इंडो-ब्रिटिश पोर्न कलाकार शांति अब बॉलीवुड में अपने जलवे बिखेरने को बेताब हैं, वे बॉलीवुड में दस्तक देने के लिए अपनी प्रेरणा कटरीना कैफ को बताती हैं.

X
शांति डायनामाइट
शांति डायनामाइट

सोफिया वैसिलाडो से शांति डायनामाइट बनीं इंडो-ब्रिटिश पोर्न कलाकार शांति अब बॉलीवुड में अपने जलवे बिखेरने को बेताब हैं. ब्रिटिश अखबार 'ईस्टर्न आई' के मुताबिक एशिया की टॉप 50 सेक्सी महिला के रूप में अपना नाम दर्ज करने के बाद शांति ने अब बॉलीवुड में दस्तक दी है. अपनी आने वाली फिल्म ‘आई लव दुबई’ की शूटिंग के लिए शांति मुंबई पहुंच चुकी हैं. फिल्म को इकराम अख्तर डायरेक्ट कर रहे हैं. इकराम ने बॉलीवुड की कई ब्लॉकब्लास्टर कहानियां लिखी हैं. जिनमें रेडी, थैंक यू, नो प्रॉब्लम, चल मेरे भाई प्रमुख है.

शांति फिल्म में लेडी डॉन का किरदार निभा रही हैं. अपने इस रोल को लेकर वे काफी उत्साहित हैं. उनका मानना है कि ये किरदार उनके ऊपर काफी सूट करता है क्योंकि आम जिंदगी में भी वे काफी बोल्ड हैं जिसकी वजह से उनको इस रोल को पाने के लिए ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी.

आम तौर पर शांति की तुलना जिस्म-2 की अदाकारा सनी लियोन से की जाती है. लिकन शांति इस बात से इत्तेफ़ाक़ नहीं रखती हैं. वे कहती हैं, “मैं यहां किसी से कम्पटीशन करने नहीं आई हूं. बॉलीवुड हमेशा से मेरा ख्वाब रहा है और ये कहना ज्यादा मुनासिब होगा की ये प्रेरणा मुझको कटरीना कैफ से मिली क्योंकि हम दोनों ही लंदन से ताल्लुक रखती है. ”

साढे पांच फुट और हल्की भूरी आंखों वाली इस हसीना को यूगांडा, काम्पाला में बिताया इनका बचपन बहुत याद आता है. स्वभाव से थोड़ी चुलबुली शांति अमिताब बच्चन साहब के साथ बेटी का किरदार निभाने की इच्छा रखती हैं. हिंदी सीखने की इच्छा रखने वाली शांति अभी हिन्दी में थोड़ी कच्ची हैं. लेकिन मेहनत जोरों पर है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें