scorecardresearch
 

रणबीर कपूर संग ब्रेकअप से जुड़े सवाल पर कटरीना कैफ ने साधी चुप्पी

रणबीर कपूर संग अपने ब्रे‍कअप को लेकर कटरीना ने साधी चुप्पी, कहा, 'मैं अपने काम के सिलसिले में यहां हूं और एक महिला के तौर पर लोगों को इस बात का सम्मान करना चाहिए.'

X
रणबीर कपूर और कटरीना कैफ
रणबीर कपूर और कटरीना कैफ

लंबे अरसे से कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के अफेयर की चर्चाएं सुर्ख‍ियों में रहीं. लेकि‍न बॉलीवुड का यह प्यार भी परवान नहीं चड़ा और हाल ही में इस कपल ने ब्रेकअप का फैसला किया. अपने अफेयर से जुड़े सवालों को अकसर नजरअंदाज करने वाली कटरीना अब अपने ब्रेकअप पर भी चुप्पी साधे हुए है.

कटरीना कैफ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बातचीत के दौरान रणबीर कपूर के साथ अपने ब्रेकअप की खबरों से जुड़े सवालों के जवाब नहीं दिए और कहा कि एक पेशेवर के तौर पर वह अपने काम पर ध्यान दे रही हैं. उन्होंने कहा, सार्वजनिक जीवन में होने के कारण आपके बारे में मीडिया में लिखा जाएगा. ऐसा मेरे साथ अपने करियर की शुरूआत से हुआ है. कटरीना ने कहा, 'हमें मीडिया और फिल्म इडस्ट्री को एक दूसरे की जरूरत है, हम साथ काम करते हैं. मीडिया दर्शकों तक संदेश पहुंचाने में भी हमारी मदद करता है. यह हमारे काम का हिस्सा है. अच्छी बुरी दोनों चीजें हैं.

रणबीर के साथ ब्रेकअप की खबरों के बाबत पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'मैं यहां एक पेशेवर के तौर पर आई हूं... मैं अपने काम के सिलसिले में यहां हूं और एक महिला के तौर पर लोगों को इस बात का सम्मान करना चाहिए. मुझे यकीन है कि आप मेरे साथ सहमत होंगे.

इनपुट: PTI

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें