scorecardresearch
 

नच बलिए: एलिमिनेशन नहीं, फिर क्यों शो से बाहर हुईं कसौटी फेम एक्ट्रेस?

नच बलिए 9 में 4 जोड़ियों ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के तौर पर एंट्री की. इनमें कसौटी जिंदगी 2 की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी भी शामिल हैं. शो में सभी कंटेस्टेंट्स को अपने डांस से कड़ी टक्कर देने के लिए पूजा बनर्जी जमकर मेहनत कर रही थीं, लेकिन इसी बीच वो हादसे का शिकार हो गईं.

पूजा बनर्जी पूजा बनर्जी

पॉपुलर डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 हर गुजरते हफ्ते के साथ दिलचस्प होता जा रहा है. शो में एक के बाद एक नए टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. पिछले हफ्ते शो में 4 जोड़ियों ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के तौर पर एंट्री की थी. इनमें कसौटी जिंदगी 2 की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी भी शामिल हैं. शो में सभी कंटेस्टेंट्स को अपने डांस से कड़ी टक्कर देने के लिए पूजा बनर्जी जमकर मेहनत कर रही थीं, लेकिन इसी बीच वो हादसे का शिकार हो गईं.

दरअसल, रिहर्सल के दौरान पूजा को चोट लग गई. इसके बाद पूजा और उनके हसबैंड के शो छोड़ने की खबरें भी सामने आईं. अब पूजा के हसबैंड संदीप सेजवाल ने नच बलिए 9 छोड़ने की बात को खुद कंफर्म किया है.

नच बलिए को लेकर संदीप ने एक इंटरव्यू में बताया, 'हमारे डांस एक्ट में पूजा को मेरे शॉल्डर पर खड़ा होकर पीछे की ओर गिरना था और हमारे कोरियोग्राफर पूजा को पीछे से पड़कने वाले थे. लेकिन इसी बीच पूजा का पैर स्लिप हो गया और बैलेंस खो देने की वजह से पूजा करीब 10 फीट की ऊंचाई से गिर गईं. '

पूजा इतनी जोर से गिरीं कि उनके दोनों हाथों में गंभीर चोट लग गई. पूजा के दाएं हाथ की कलाई में फ्रैक्चर आया है, जबकि बाएं हाथ ही कोहनी में भी चोट लगी. पूजा के पैर में भी चोट आई है. पूजा का अभी ट्रीटमेंट चल रहा है. सर्जरी करने से पहले डॉक्टर्स सूजन को कम करने की कोशिश कर रहे हैं. पूजा कम से कम एक हफ्ते तक हॉस्पिटल में रहने वाली हैं.

संदीप ने TOI को बताया, 'नच बलिए एक कपल बेस्ड शो है. मुझे नहीं लगता कि हम शो को आगे कर पाएंगे. इसलिए हम शो छोड़ने का सोच रहे हैं.'

बता दें कि कसौटी जिंदगी के लीड एक्टर और पूजा बनर्जी के को स्टार पार्थ समथान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पूजा की एक फोटो शेयर की है. फोटो में पूजा हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. पूजा के हाथों और पैरों में लगी चोट फोटो में देखी जा सकती है. पार्थ ने पूजा की फोटो को कैप्शन दिया, 'तुम एक स्ट्रॉन्ग महिला हो. जल्दी से सेहतमंद हो जाओ.'

बता दें कि नच बलिए 9 पर शुरुआत से ही संकट के बादल छाए नजर आ रहे हैं. शो में अब तक कई कंटेस्टेंट्स को चोट लग चुकी है. फैजल खान को तो चोट की वजह से शो को बीच में ही छोड़ना पड़ा. इसके अलावा शांतनु की गर्लफ्रेंड को भी रिहर्सल के दौरान चोट आई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें