scorecardresearch
 

फिर हुआ 'पद्मावती' का विरोध, जलाया गया भंसाली का पुतला

करणी सेना ने एक बार फिर फिल्म 'पद्मावती' का विरोध किया है. करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर फिल्म का विरोध किया और संजय लीला भंसाली का पुतला जलाया.

X
संजय लीला भंसाली
संजय लीला भंसाली

फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में बिजी डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. करणी सेना ने एक बार फिर 'पद्मावती' का विरोध किया है. करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर फिल्म का विरोध किया और इस दौरान उन्होंने संजय लीला भंसाली का पुतला भी जलाया.

फिल्म 'पद्मावती' के सेट पर कोल्हापुर में भी तोड़फोड़, किया आग के हवाले

बता दें कि इसी साल जनवरी में जयपुर में फिल्म 'पद्मावती' के सेट को ना केवल करणी सेना ने निशाना बनाया था बल्कि डायरेक्टर भंसाली को थप्पड़ भी मारा था. जिसके बाद फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी. बाद में महाराष्ट्र के कोल्हापुर में फिल्म की शूटिंग शुरू की गई जहां रात के समय फिल्म का सेट जला दिया गया. इस हमले में फिल्म निर्माताओं को कॉस्ट्यूम आदि का नुकसान हुआ था.

राजपूतों के प्रदर्शन के बाद राजस्थान में 'पद्मावती' पर बैन को राजी राजे सरकार

जयपुर में भंसाली पर हुए हमले के बाद फिल्मी जगत की तमाम हस्तियों ने इसका विरोध किया था. बता दें कि फिल्म 'पद्मावती' में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का रोल निभा रही हैं. उनके अलावा फिल्म में रणवीर कपूर और शाहिद कपूर भी हैं. रणवीर फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभाते नजर आएंगे. खबरें आईं कि फिल्म में पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच इंटीमेट सीन फिल्माए जा रहे हैं जिसका लोगों ने यह कहकर विरोध किया कि फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें