scorecardresearch
 

बिग बॉस फिनाले में कौन से 2 खिलाड़ी बनाएंगे जगह? करिश्मा तन्ना ने बताया

करिश्मा तन्ना ने अपने फेवरेट बिग बॉस कंटेस्टेंट और इस सीजन पर अपनी राय रखी. करिश्मा ने बताया कि कौन से दो खिलाड़ी शो के अंत तक जा सकते हैं.

करिश्मा तन्ना करिश्मा तन्ना

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना हाल ही में बिग बॉस 13 में टास्क के दौरान डिक्टेटर बनकर आई थीं. करिश्मा तन्ना सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को करीब से जानती हैं. दोनों की करिश्मा तन्ना संग पुरानी दोस्ती है. एक इंटरव्यू में करिश्मा ने बताया कि कौन से दो खिलाड़ी शो के अंत तक जा सकते हैं.

टेलीचक्कर से बातचीत में करिश्मा ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट और इस सीजन पर अपनी राय रखी. करिश्मा ने कहा- ''सभी घरवाले स्मार्टली खेल रहे हैं. लेकिन मुझे लगता है वो ये भूल गए हैं कि घर में हर जगह कैमरे लगे हुए हैं. हमारे समय में हमने मर्यादा में रहकर गेम खेला. लेकिन इस बार कंटेस्टेंट्स ने सारी हदें पार कर दी हैं. आप राउडी रवैया शो में नहीं दिखा सकते हो.''

View this post on Instagram

🦋 #love #saree

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

करिश्मा तन्ना ने कहा- रश्मि देसाई-सिद्धार्थ शुक्ला सेंसिबल हैं. अगर रश्मि इमेज को लेकर सतर्क रह रही हैं तो इसमें कुछ गलत नहीं है. क्योंकि वे एक एक्ट्रेस हैं. और बिग बॉस के बाद भी वे एक्ट्रेस बनी रहेंगी. करिश्मा ने ये भी बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला भी शो में अच्छा कर रहे हैं. लेकिन उन्हें अपने गुस्से पर कंट्रोल रखना होगा. मुझे लगता है कि रश्मि-सिद्धार्थ शो में आखिर तक रहेंगे.

सीक्रेट रूम में जाएंगी रश्मि-देवोलीना

बता दें, बिग बॉस में इस वीकेंड के वार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो जाएगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस हाउस में पांचवें हफ्ते 7 नए खिलाड़ी जाएंगे. वहीं घर से रश्मि देसाई, शेफाली बग्गा और देवोलीना भट्टाचार्जी एविक्ट हो जाएंगे. हालांकि कहानी में ट्विस्ट ये है कि रश्मि और देवोलीना सीक्रेट रूम में जाएंगे और शेफाली घर से बाहर.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें