scorecardresearch
 

पांच बच्चों की मां हूं जिन्हें लंदन में छिपा कर रखा है, बोलीं करीना

करीना कपूर खान ने आखि‍रकार अपनी प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी, दिया चौंकाने वाला बयान.

करीना पांच बच्चों की मां है और उन्होंने अपने इन बच्चों को लंदन में छिपाकर रखा है....यह पढ़ कर चौंक गए ना आप. करीना ने खुद ये खुलासा अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए किया है.

दरअसल करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए इंडियन एक्सप्रेस को दिए गए इंटरव्यू में कहा, मैं भी एक महिला हूं, भगवान की दया से मैं भी यही चाहती हूं, लेकिन फिलहाल मेरे पास इस बारे में बोलने के लिए कुछ नहीं हैं.' उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार आ रही खबरों के सवाल पर करीना कुछ इस अंदाज में बोलीं, 'जिस तरह से मेरी प्रेग्नेंसी की खबरें सुर्ख‍ियों में है तो यह देखकर मैं भी काफी एक्साइटिड हो गई हूं. यह सब जानकर मुझे ऐसा लग रहा है जैसा कि मैं पांच बच्चों की मां हूं जिन्हें मैंने लंदन में छिपाकर रखा है.'

आपको बता दें कि करीना की प्रेग्नेंसी खबरें तब चर्चा में आईं थी जब वह हाल ही में लंदन में पति सैफ अली खान संग छुट्ट‍ियां बिताने पहुंची. करीना का इस दौरान कुछ वजन भी बढ़ा नजर आया जिसे गॉसिप ब्रिगेड ने उनकी प्रेग्नेंसी से जोड़ दिया. लेकिन अब जब सब साफ हो गया है तो करीना ने इन अफवाहों का अपने ही अंदाज में जवाब देकर भी सुर्खि‍यां बंटोर ली हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें