scorecardresearch
 

'बाहुबली' प्रभास के कारण कपिल शर्मा का हुआ ब्लड प्रेशर लो!

द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते धमाल होने वाला है. बाहुबली प्रभास और श्रद्धा कपूर शो में शिरकत करने वाले हैं. प्रभास और श्रद्धा अपनी अपकमिंग फिल्म साहो के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचे हैं. शो के कई प्रोमो रिलीज हो गए हैं.

कपिल शर्मा-प्रभास-श्रद्धा कपूर कपिल शर्मा-प्रभास-श्रद्धा कपूर

द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते धमाल होने वाला है. 'बाहुबली' प्रभास और श्रद्धा कपूर शो में शिरकत करने वाले हैं. प्रभास और श्रद्धा अपनी अपकमिंग फिल्म साहो के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचे हैं. शो के कई प्रोमो रिलीज हो गए हैं.

एक प्रोमो वीडियो में कपिल, प्रभास और श्रद्धा का स्वागत करते दिख रहे हैं. वीडियो में कपिल ये भी कहते हैं कि उनका ब्लड प्रेशर लो हो रहा है.

दरअसल, कपिल प्रभास से पूछते हैं कि आपकी फिल्म साहो का बजट कितना है. तो इस पर प्रभास कहते हैं 350 करोड़. तो इस पर अर्चना पूरन सिंह और पूरी ऑडियंश हैरत में पड़ जाती हैं. वहीं कपिल शर्मा क्रू मेंबर को कहते हैं कि कोई चाय लेकर आओ मेरा बीपी लो हो रहा है. इसके बाद सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

शो में कपिल शर्मा ने प्रभास और श्रद्धा से कई मजेदार सवाल पूछे. उन्होंने जैसे ही प्रभास से पूछा कि एक दिन के लिए पीएम बने तो क्या करेंगे? ये सवाल सुनते ही प्रभास ने कहा मैं इंडस्ट्री में इंटरव्यू बंद करा दूंगा. प्रभास का जवाब सुनते ही कपिल शर्मा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

फिल्म की बात करें तो 30 अगस्त को रिलीज हो रही साहो बड़े बजट की फिल्म है. फिल्म का बजट 350 करोड़ बताया गया है. देखना ये होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करती है. फिल्म में फुल डोज एक्शन है. पहली बार फिल्म में श्रद्धा कपूर और प्रभास की जोड़ी नजर आने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें