scorecardresearch
 

संजू से प्रभावित हुआ ये डायेरक्टर, कपिल पर बनाना चाहता है बायोपिक

संजय दत्त की बायोपिक संजू देखने के बाद तेरी भाभी है पगले के डायरेक्टर विनोद तिवारी, कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा पर फिल्म बनाना चाहते हैं.

कपिल शर्मा कपिल शर्मा

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' देखने के बाद 'तेरी भाभी है पगले' के डायरेक्टर विनोद तिवारी, कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा पर फिल्म बनाना चाहते हैं. विनोद 'संजू' देखकर इंस्पायर हो गए हैं और इसी कारण वो कपिल की जिंदगी को बड़े पर्दे पर उतारना चाहते हैं.

विनोद ने एक बयान में कहा- 'संजू देखने के बाद मैं बायोपिक बनाने के लिए इंस्पायर हुआ हूं और मुझे लगता है कि कपिल शर्मा पर बायोपिक सही रहेगा. उनकी कहानी बाहर आनी चाहिए.  2010 में हम कपिल जी पर फिल्म बनाना चाहते थे, लेकिन प्रोड्यूसर्स सुरेंद्र पुरी और नॉसट्रम उस समय नहीं बना पाए. अब दोनों भी उनकी बायोपिक बनाना चाहते हैं.'

तस्वीरों में पहली बार द‍िखा मोटापा, इतना बदल गए कप‍िल शर्मा

उनसे पूछा गया कि कपिल के रोल में वो किसे लेना चाहेंगे तो उन्होंने कहा- 'अगर कपिल अपना किरदार निभाना चाहेंगे तो मुझे उनके साथ काम करने में खुशी होगी, नहीं तो कृष्णा अभिषेक इस रोल के लिए फिट बैठेंगे क्योंकि दोनों अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं और वो कपिल जी के कैरेक्टर के साथ न्याय करेंगे.'

इन द‍िनों कहां हैं कपिल शर्मा? बिगड़ी सेहत का यूं रख रहे ख्याल

कपिल पिछले साल से विवादों में फंसे हुए हैं. सबसे पहले उन्होंने फ्लाइट में सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई की थी, उसके बाद उनका शो 'द कपिल शर्मा शो' और 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' बंद हो गया. इस साल उन्होंने एक एंटरटेंमेंट वेबसाइट के एडिटर को फोन कर के गालियां भी दी थीं. पिछले कुछ महीनों से कपिल पब्लिक में नजर नहीं आ रहे. हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें देखा गया था, जिसमें उनका वजन काफी बढ़ा हुआ था. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×