scorecardresearch
 

असल जिंदगी में फिल्म 'क्वीन' की रानी बनेंगी कंगना रनोट

फिल्मों और ब्रांड से जुड़े कमिटमेंट्स को पूरा करने के बाद अब कंगना रनोट ब्रेक लेने की तैयारी में हैं. विशाल भारद्वाज की 'रंगून' की शूटिंग अपने आखिर दौर में हैं और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कंगना रनोट ने यूरोप और ऑस्ट्रेलिया के सफर पर अकेले जाने के मूड में हैं.

X

फिल्मों और ब्रांड से जुड़े कमिटमेंट्स को पूरा करने के बाद अब कंगना रनोट ब्रेक लेने की तैयारी में हैं. विशाल भारद्वाज की 'रंगून' की शूटिंग अपने आखिर दौर में हैं और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कंगना रनोट यूरोप और ऑस्ट्रेलिया के सफर पर अकेले जाने के मूड में हैं. बिल्कुल 'क्वीन' फिल्म की 'रानी' की तरह.

सूत्र बताते हैं कि वह कहां जाएंगी इस बारे में उनके परिवार के सदस्यों और दोस्तों को भी नहीं पता है. एक सूत्र ने कहा, 'हमें इतना पता है कि कंगना अकेले यूरोप जाने की तैयारी में हैं. कंगना के लिए हाल ही में अपने नए ब्रांड्स के साथ शूटिंग करना काफी थका देने वाला अनुभव रहा है. जिसमें राजू हिरानी का एम.एस. धोनी और विराट कोहली के साथ क्रिकेट का विज्ञापन भी शामिल है. इसके अलावा विशाल भारद्वाज की 'रंगून' भी थी. वह हंसल मेहता के साथ अपनी अगली फिल्म 'सिमरन' की शूटिंग मई के पहले हफ्ते में शुरू करने जा रही हैं, उससे पहले उन्होंने छुट्टियों पर जाने का फैसला लिया. '

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें