scorecardresearch
 

मॉब लिंचिंग पर बोलीं कंगना, 'देश के हालात के बारे में बात करें'

कंगना रनौत ने लोगों से अपील की है कि वे देश के जरूरी मुद्दों के बारे में बात करें. साथ ही इन सबसे बचने की टेंडेंसी छोड़ें.

कंगना रनौत कंगना रनौत

कंगना रनौत ऐसी अभ‍िनेत्री हैं, जो न सिर्फ फिल्मों की बात करती हैं, बल्क‍ि देश के जरूरी मुद्दों पर भी अपनी राय बेबाकी से रखती हैं. हाल ही में उन्होंने मॉब लिंचिंग, पाकिस्तान चुनाव और देश की अन्य समस्याओं पर बात की.

कंगना ने देश मे हो रही राजनीति पर अपना रुख साफ किया है और उन्होंने सबसे पहले ये कहा कि सेलेब्रिटीज को देश की समस्याएं पर खुलकर बात करनी चाहिए ना कि चुप्पी साधनी चाहिए. कंगना आगे कहती है "मुझे लगता है किसी से नफरत करना या किसी के बारे में बुरा सोचना अपनी निजी भावना हो सकती है. लेकिन उसके अलावा देश को कैसे एक साथ जोड़ के रखा जाए उसके बारे में हम सभी को सोचना चाहिए. देश की स्थ‍िति के बारे में हमें बात करना चाहिए न कि एक दूसरे पर उंगली उठाना चाहिए."

रणवीर के बाद कंगना की सदगुरु जग्गी वासुदेव से मुलाकात

कंगना भारतीय राजनीति पर सेलेब्रिटीज की राय को लेकर भी काफी कुछ बोलीं. कंगना ने कहा, "बाकी लोग कहते हैं कि उन्हें पानी से लेकर इलेक्ट्रिसिटी तक कोई समस्या नही है तो हम क्यों बात करें. ये गलत बात है और सभी को ऐसे एटीट्यूड को बदलने की जरूरत है. सेलेब्स कहते हैं कि हम कुछ कहते है तो प्रॉब्लम में फंस जाते है. लेकिन अगर सफल लोग इन मुद्दों पर बात नही करेंगे तो कौन करेगा. मीडिया भी इन्हीं सक्सेसफुल लोगों के लिए जमा होती है. ऐसे में उनका मैसेज कई लोगों तक पहुंचता है और अगर आप ऐसे बात नहीं कर सकते तो आपके सक्सेसफुल होने का क्या फायदा. आप जनता के हैं और आपको जनता के बारे में सोचना चाहिए.''

देश को गड्ढे से निकालने के लिए 5 साल कम, मोदी फिर बनें PM: कंगना

कंगना ने यहां पॉलिटिक्स के अलावा मॉब लिंचिंग जैसे मुद्दे पर भी अपनी राय रखी और इसे गलत बताया. न सिर्फ मॉब लिंचिंग बल्कि पाकिस्तान के होने वाले प्रधानमंत्री इमरान खान पर भी बोलीं और कहा कि मैं उन्हें मुबारकबाद देती हूं.''

बता दें कि इससे पहले कंगना कह चुकी हैं कि अभी भी नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार हैं. उन्होंने कहा था कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भी नरेंद्र मोदी की जीत होनी चाहिए, क्योंकि देश को गड्ढे से निकालने के लिए 5 साल काफी कम हैं. आगे कंगना फिल्म मेंटल है क्या और मण‍िकर्ण‍िका में नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें