scorecardresearch
 

Newton: कम बजट में बनी है ये फिल्म, धमाकेदार है ट्रेलर

बेह‍तरीन एक्टर राजकुमार राव की अगली फिल्म न्यूटन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म नक्सलवाद प्रभावि‍त इलाकों में वोटिंग के मकसद को बयां करती है.

राजकुमार राव राजकुमार राव

हाल ही में फिल्म बरेली की बर्फी में नजर आए एक्टर राजकुमार राव की अगली फिल्म न्यूटन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अगर आप ये सोच रहे हैं कि ये फिल्म महान सर इसाक न्यूटन की जिंदगी पर बेस्ड हैं तो आप गलत हैं. क्योंकि ये न्यूटन जरा हट के है. दरअसल इस फिल्म में रा‍जकुमार राव का नाम न्यूटन है और वह भी एक ऐसा कमाल करके दिखाते हैं जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी.

एक्टर राजकुमार ने मुंडवाया आधा सिर, निभा रहे इस नेता का किरदार

न्यूटन फिल्म की कहानी देश में वोटिंग के महत्व को बयां करती है. फिल्म के ट्रेलर में राजकुमार राव को नक्सल प्रभावित एक इलाके में वोटिंग कराने का जिम्मा सौंपा जाता है, नक्स‍ल अटैक की वजह से इस इलाके में पहले कभी कोई वोटिंग सफल नहीं हो पाई है. लेकिन राजकुमार किस तरह इमानदारी बेखौफ अंदाज में इस जिम्मेवारी को पूरा करते हैं इसी पर बेस्ड है न्यूटन की कहानी. फिल्म के ट्रेलर शानदार है जिसमें फिल्म के बेहतरीन सीन्स और डायलॉग्स को शामिल किया गया है. ट्रेलर के शुरुआती सीन को देखते ही इस बात का अंदाजा हो जाता है कि फिल्म मजेदार होगी.

फिल्म में राजकुमार राव के अलावा एक्टर रघुबीर यादव, पंकज त्रि‍पाठी और संजय मिश्रा भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.

देखें फिल्म का ट्रेलर:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें