scorecardresearch
 

सीक्रेट सुपस्टार का ट्रेलर रिलीज, फिल्म में कुछ ऐसा होगा अामिर का अंदाज

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की आने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपस्टार' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है.

फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार'  फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार'

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की आने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपस्टार' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फिल्म में आमिर के साथ दंगल गर्ल जायरा वसीम लीड रोल में नजर आ रही हैं. ट्रेलर में आमिर का लुक उनकी अबतक आई फिल्मों से बिलकुल अलग नजर आ रहा है.

फिल्म के ट्रेलर को जी स्टूडियो ने अपने ट्विटर अकरउंट पर शेयर करते हुए लिखा है अपने सपनों को जिंदगी के साथ जियो. फिल्म के मुस्लि‍म फैमिली की बच्ची की कहानी है जिसे सिंगर बनना है लेकिन उसके पापा को ये पसंद नहीं. अपने सपनों को सच करने के लिए वो यू ट्यूब पर बुर्का पहनकर अपना एक वीडियो अपलोड करती है जिसे लोग पसंद करते हैं.

शाहरुख के बाद अब आमिर की 'सुपरस्टार' से होगा अक्षय का मुकाबला

फिल्म की खास ये है कि आमिर बड़े दिनों बाद पर्दे पर फ्लर्टी अंदाज और एकदम डिफरेंट लुक में नजर आ रहे हैं. आमिर इस फिल्म में म्यूजिक डायरेक्टर के रोल में दिखेंगे. फिल्म का म्यूजिक और डायलॉग्स काफी उम्दा हैं.

बता दें कि कुछ महीने पहले फिल्म का टीजर आया था. आमिर ने पोस्टर ट्वीट भी किया था, जिसमें एक छोटी लड़की दो चोटी बनाए हुए और स्कूल बैग टांगे हुए पुल पर चल रही है. उसके बैग में पीछे एक छोटा माइक भी रखा है. फिल्म के पोस्टर पर दो अगस्त बुधवार को ट्रेलर जारी होने की बात लिखी हुई थी, साथ ही 'ड्रीम देखना तो बेसिक होता है' टैगलाइन लिखी है.

सीक्रेट सुपरस्टार्स' में जायरा वसीम, मेहर विज और आमिर खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं. आमिर और जायरा इससे पहले फिल्म 'दंगल' में काम कर चुके हैं. अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. 

मुकाबलों के मारे, शाहरुख खान बेचारे, चौथी बार मिलेगी अक्षय से चुनौती

बताते चलें कि, आमिर खान इन दिनों फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में बिजी हैं. विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में लिए आमिर खान ने पूरी तरह से अपना लुक बदला है. उन्होंने 20 किलो वजन घटाया है, साथ ही फिल्म के लिए उन्होंने कान और नाक छिदवाए हैं.

आमिर के अलावा अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ, फातिमा सना शेख में माल्टा फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. यशराज बैनर की इस फिल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. फिल्म अगले साल दीवाली पर रिलीज होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें