scorecardresearch
 

...तो रंगोली की नजर में राजकुमार राव हैं वो एक्टर जो दे सकते हैं कंगना रनौत को टक्कर

स्पेशल स्क्रीनिंग में जजमेंटल है क्या देखने के बाद सोशल मीडिया पर सुपर एक्ट‍िव रहने वाली रंगोली चंदेल ने राजकुमार राव की तारीफ की है.

जजमेंटल है क्या इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है. जजमेंटल है क्या इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है.

कंगना रनौत ने मंगलवार को जजमेंटल है क्या फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी. फिल्म की स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड सेलेब्स के साथ कंगना रनौत की मां और बहन रंगोली चंदेल नजर आईं. फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर सुपर एक्ट‍िव रहने वाली रंगोली चंदेल ने कंगना की जमकर तारीफ की. रंगोली ने फिल्म के एक्टर राजकुमार राव के नाम भी स्पेशल पोस्ट लिखी है.

रंगोली ने राजकुमार के काम की तारीफ करते लिखा, "राज तुम्हारे बारे में क्या कहूं. सिर्फ तुम ही कंगना को जोरदार टक्कर दे सकते हो. तुम्हारे काम का बहुत सम्मान करती हूं. फिल्म बनाने के लिए बॉस गर्ल एकता कपूर को शुक्र‍िया."

बता दें कंगना और राजकुमार की जोड़ी इससे पहले क्वीन में नजर आई थी. दोनों के काम को फिल्म में काफी पंसद किया गया था. रंगोली आमतौर पर सोशल मीडिया पर सेलेब्स की क्लास लगाते नजर आती हैं, राजकुमार, रंगोली से अपनी तारीफ सुनकर जरूर खुश हो रहे होंगे.

वैसे रंगोली ने कंगना, राजकुमार के अलावा पूरी टीम की तारीफ की. उन्होंने कनिका ढिल्लन को एक शानदार कहानी लिखने के लिए बधाई भी दी है.

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या की स्क्र‍ीनिंग में बॉलीवुड के चुनिंदा सितारे नजर आए. इनमें ज्यादातर वो सेलेब्स थे जिनके साथ कंगना या तो काम कर चुकी हैं या फिर काम करने वाली हैं. बॉलीवुड का कोई बड़ा सितारा स्क्रीनिंग पर नजर नहीं आया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×