scorecardresearch
 

पहले दिन इतने करोड़ की कमाई कर सकती है कंगना रनौत की जजमेंटल है क्या?

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर दो अलग अलग जोनर की फिल्मों के बीच क्लैश देखने को मिलेगा. कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर जजमेंटल है क्या के साथ ही दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की अर्जुन पटियाला रिलीज हो रही हैं. आइए जानते हैं पहले दिन कौन सी फिल्म कितनी कमाई करेगी.

कंगना रनौत कंगना रनौत

कंगना रनौत-राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म की चर्चा लंबे वक्त से बनी हुई है, इस लिहाज से फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करना तय माना जा रहा है. फिल्म को एकता कपूर के प्रोड्क्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स ने बनाया है. फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी ने किया है. कहानी कनिका ढिल्लो ने लिखी है. हालांकि कंगना और राजकुमार के साथ अर्जुन पटियाला भी रिलीज हो रही है.

जजमेंटल है क्या की कमाई को लेकर सुपर सिनेमा का अनुमान है कि फिल्म पहले द‍िन 4.00 से 4.50 करोड़ रुपये तक का कारोबार कर सकती है. जजमेंटल है क्या, करीब 32 करोड़ के बजट में बनी फिल्म बताई जा रही है. वैसे फिल्म की बढ़िया कमाई के आसार हैं. इसकी वजह फिल्म का कंटेंट और कंगना राजकुमार राव का स्टारडम माना जा रहा है. फिल्म से जुड़े विवाद भी कारोबार के लिए फायदेमंद साबित होंगे. 

पहले फिल्म के नाम को लेकर कंट्रोवर्सी हुई, फिल्म का नाम मेंटल है क्या से जजमेंटल है क्या में तब्दील हुआ. इसके बाद फिल्म के गाने के लॉन्च पर कंगना का मीड‍िया के साथ हुआ झगड़ा भी लंबे वक्त तक चर्चा में रहा. पिछले दो तीन साल के र‍िकॉर्ड देखें तो जाहिर होता है कि विवादित फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. हो सकता है कि कंगना की फिल्म को भी पूर्व के विवादों का फायदा मिले.

हालांकि कंगना और राजकुमार की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की अर्जुन पटियाला से कड़ी टक्कर मिलेगी.

ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन पटियाला बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन पहले द‍िन 1.75 करोड़ से 2 करोड़ के आस-पास कमाई कर सकती है. दोनों फिल्मों के सब्जेक्ट में बहुत अंतर है.

जजमेंटल है क्या एक थ्र‍िलर फिल्म है, वहीं अर्जुन पटियाला कॉमेडी ड्रामा है. ऐसे में फैंस पर न‍िर्भर करता है कि वो किस फिल्म को पसंद करते हैं.  आने वाले दिनों में फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखना दिलचस्प होगा. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×