scorecardresearch
 

धड़क के 15 दिन बाद जाह्नवी को मिली दूसरी फिल्म, कहा- हैरान हूं

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी धड़क के बाद अब एक पीरियड ड्रामा मेगा बजट की फिल्म में नजर आएंगी. इसमें वे एक अहम रोल में हैं.

जाह्नवी जाह्नवी

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से डेब्यू किया. इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपए से ऊपर की कमाई की है. इसके साथ ही ये किसी डेब्यू कलाकार की भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी है. इसे जाह्नवी का धमाकेदार डेब्यू कहा जा सकता है. इसके साथ उन्हें दूसरी फिल्म भी मिल गई है.

जाह्नवी को दूसरी फिल्म के लिए किसी अन्य फिल्मकार ने साइन नहीं किया, बल्क‍ि उनकी पहली फिल्म के निर्माता करण जौहर ने कि‍या है. वे उनकी मल्टी स्टारर फिल्म तख्त का हिस्सा हैं. जाह्नवी पहली बार अपने चाचा अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इस बारे में जाह्नवी ने कहा है, "मैं अभी तक हैरान हूं. मैं अभी माहिर नहीं हुई हूं. ये मेरे लिए बड़ी बात है. मैं अंदर से बहुत खुश हूं और करण जौहर की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे अपनी इस फिल्म का हिस्सा बनाया."

Photos: धड़क की सक्सेस पार्टी में जाह्नवी-खुशी का ऑल ब्लैक Look

बता दें कि तख्त में  रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी नजर आएंगे. मूवी 2020 में रिलीज होगी.

करण जौहर ने ट्विटर अकाउंट पर मूवी का पोस्ट शेयर किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा- ''मैं फिल्म तख्त के लीड कास्ट का ऐलान करते हुए काफी एक्साइटेड फील कर रहा हूं.''तख्त की स्टारकास्ट के बारे में जानकर फैंस के लिए 2020 तक इंतजार करना मुश्किल होगा. ये मूवी कई वजहों से खास होने वाली है.

Box office: जाह्नवी की डेब्यू फिल्म धड़क की 100cr क्लब में एंट्री

पहली ये कि लंबे गैप के साथ करण जौहर डायरेक्शन की कमान संभालेंगे. दूसरा है मूवी की फ्रेश स्टारकास्ट. पहली बार करीना और रणवीर फिल्मी पर्दे पर साथ दिखेंगे.

कहा जा रहा है कि मूवी में रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे. करीना उनकी बहन का किरदार निभाएंगी. आलिया को रणवीर के अपोजिट कास्ट किया गया है. विक्की कौशल के जाह्नवी के अपोजिट कास्ट होने की खबरें हैं. अगर 2020 से पहले जाह्नवी की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई तो तख्त उनकी धड़क के बाद दूसरी फिल्म होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें