scorecardresearch
 

फाइनल हो गई रणबीर-कटरीना की 'जग्गा-जासूस' की रिलीज डेट

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर की फिल्म 'जग्गा जासूस' की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. हाल ही में एक अवॉर्ड इवेंट के दौरान रणबीर ने फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया.

X
जग्गा जासूस में रणबीर-कटरीना जग्गा जासूस में रणबीर-कटरीना

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के फैन्स के लिए अच्छी खबर है. फिल्म 'जग्गा जासूस' की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. हाल ही में एक अवॉर्ड इवेंट के दौरान रणबीर ने फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया. फिल्म अब 14 जुलाई को रिलीज होगी.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही डायरेक्टर अनुराग बसु ने कहा था कि देशभर में बोर्ड परीक्षा को ध्यान में रखते हुए ‘जग्गा जासूस’ की टीम ने फिल्म की रिलीज डेट आगे कर दी है. रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ अभिनीत इस फिल्म को पहले 7 अप्रैल को रिलीज किया जाना था.

रणबीर को मिल रही है दोहरी चुनौती, क्या सकेंगे खुद को साबित

कुछ राज्यों में विधानसभा चुनावों के कारण मार्च से लेकर अप्रैल तक बोर्ड परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है. बसु का कहना था कि चूंकि ‘जग्गा जासूस’ एक पारिवारिक फिल्म है इसलिए अगर उन्हें अच्छी तारीख मिलेगी तो वह फिल्म बाद में रिलीज करेंगे और अब इस बात की आधिकारिक घोषणा फिल्म के हीरो रणबीर ने कर दी है.

रणबीर-कटरीना की फिल्म 'जग्गा जासूस' का First Look आया सामने...

'जग्गा जासूस' रणबीर कपूर की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म है. इस फिल्म को अनुराग बासु डायरेक्ट किया है. रणबीर इससे पहले अनुराग बासु के साथ फिल्म 'बर्फी' में भी काम कर चुके हैं. फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के ट्रेलर को पिछले साल दिसंबर में रिलीज किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें