scorecardresearch
 

ईशा का संगीत: शाहरुख खान के गानों पर अंबानी पर‍िवार ने किया डांस

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगी. मुंबई में होने वाली इस शादी के पहले वेड‍िंग से जुड़ी सभी रस्में उदयपुर में इन‍ द‍िनों हो रही हैं.

मां नीता अंबानी संग ईशा मां नीता अंबानी संग ईशा

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगी. मुंबई में होने वाली इस शादी से पहले वेड‍िंग से जुड़ी सभी रस्में उदयपुर में इन‍ द‍िनों हो रही हैं. 8 दिसंबर की शाम संगीत सेरेमनी हुई. इस खास द‍िन अंबानी पर‍िवार ने बॉलीवुड के गानों पर खास परफॉर्मेंस दी.

ईशा अंबानी के संगीत के कई वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहे हैं. इन वीड‍ियो में ईशा-आनंद और नीता अंबानी संग मुकेश अंबानी की डांस परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं. अंबानी पर‍िवार ने इस खास मौके पर शाहरुख खान के गानों पर डांस किया. ईशा ने आंनद संग 'मितवा' गाने पर डांस किया. नीता अंबानी ने मुकेश अंबानी संग शाहरुख खान की फिल्म 'जब तक है जान' के टाइटेल ट्रैक पर डांस किया. नीता अंबानी ने अपने दोनों बेटों संग फिल्म 'कल हो न हो' के 'माही वे' गाने पर परफॉर्म किया.

View this post on Instagram

@nitaambani5 and #mukeshambani kickstarts the Sangeet Ceremony of their daughter @_iiishmagish with their beautiful performance.. 😍 Follow 👉 @TheFabApp for more updates.. ✔ . . . . . #ambaniwedding #bridetobride #bridetobe #weddingbells #prewedding #prewed #sangeet #weddingseason #dancing #bollywoodstyle #dancefloor #bollywood #luxurywedding #IshaAmbani #anandpiramal #NitaAmbani #motherofthebride #fatherdaughterdance #motheranddaughter #fatherdaughter #weddingplanner #udaipur #TheFabApp #FabOccasions #dancephotography #dancingwiththestars #bollywooddance #bollywoodsongs #motherhoodunplugged

A post shared by Fab Occasions ™ (@thefabapp) on

View this post on Instagram

Isha ambani and anand piramal dance at their pre wedding function #anantambani #nitaambani #mukeshambani #akashambani #ishaambani #anantambani #shlokamehta #radhikamerchant #kokilabenambani #neetaambani #ambani #reliance #reliancejio #jio #reliancefoundation #dhirubhaiambani #antilia #akustoletheshlo #ambaniwedding

A post shared by Nita Ambani (@nitaambani5) on

View this post on Instagram

FAM GOALS RIGHT HERE 💃🏼💃🏼💃🏼💃🏼💃🏼💃🏼🌷🌷🌷🌷🌷🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥 . . . . . . . . . . . . #theshaadico #anantambani #nitaambani #mukeshambani #akashambani #ishaambani #anantambani #shlokamehta #radhikamerchant #kokilabenambani #neetaambani #ambani #reliance #reliancejio #jio #reliancefoundation #dhirubhaiambani #antilia #akustoletheshlo #ambaniwedding #summerwedding#bridetobe#picoftheday#ishakishaadi#bigfatindianwedding

A post shared by Rashi Jaising (@theshaadi.co) on

बता दें इस जश्न में शरीक होने के लिए बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे उदयपुर पहुंचे. अमेर‍िका की पूर्व फर्स्ट लेडी हि‍लेरी क्ल‍िंटन भी इस सेरेमनी के लिए उदयपुर पहुंच गई हैं.

प्री-वेडिंग इवेंट्स 8 और 9 दिसंबर को तय किए गए थे. उदयपुर के महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर काफी चहल-पहल दिख रही है क्योंकि अंबानी ने सभी मेहमानों के लिए चार्टेड फ्लाइट्स बुक करवाई हैं. शहर के सभी 5 स्टार होटल पूरी तरह बुक हैं क्योंकि वे अंबानी और पीरामल को सेवाएं दे रहे हैं. इतना ही नहीं तकरीबन 1000 लग्जरी गाड़ियां बुक कराई गई हैं जो उदयपुर एयरपोर्ट से मेहमानों को लाने ले जाने का काम करेंगी.

ईशा-आनंद प्री-वेड‍िंग शेड्यूल

8 दिसंबर, शनिवार:

इस दिन के अधिकतर इवेंट शहर के उदयविला में रखे गए. यहां पर स्वदेश बाजार नाम का एक सेट लगाया गया जहां अंबानी और पीरामल परिवार ने भारतीय पारंपरिक चीजों के साथ देसी माहौल बनाया है. इसी दिन ईशा की संगीत सेरिमनी हुई जिसमें तमाम बॉलीवुड सितारे शरीक हुए. बात करें खाने-पीने की तो मेहमानों का शानदार खाने के साथ होटलों में स्वागत किया गया. मेन्यू में भारतीय और वेस्टर्न फूड के बेहिसाब विकल्प रखे गए थे.

उदयविला पर ही पिछोला झील के बैकग्राउंड में एक भव्य आरती हुई जिसकी तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं. इस आरती के बाद मेहमान उदयपुर के खुले आकाश के नीचे ड‍िनर का इंतजाम किया गया. ड‍िनर पार्टी के साथ बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह ने शानदार परफॉर्मेंस दी.

दिसंबर 9, रविवार:

अंबानी और पीरामल परिवार ने इस दिन एक कार्निवल का आयोजन किया है जिसमें मेहमान गेम्स खेल पाएंगे और अन्य पारंपरिक एक्टिविटीज में हिस्सा ले सकेंगे. इतना ही नहीं एक फैशन वॉक भी रखी गई है जिसका संचालन खुद फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा करेंगे. जहां तक बात है ड्रेस कोड की तो मेहमानों को स्मार्ट कैजुअल्स पहनने के लिए कहा गया है. इसके बाद शाम को मेहमानों को शानदार पार्टी दी जाएगी.

इन कार्यक्रमों के पूरा होने के बाद 12 दिसंबर को मुंबई में आनंद पीरामल और ईशा अंबानी 7 फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी समारोह को भी भव्य बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें