scorecardresearch
 

अंग्रेजी मीडियम के सेट पर क्रिकेट खेल रहे इरफान खान, फोटो वायरल

एक्टर इरफान खान इन दिनों राजस्थान में फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में इरफान खान मुख्य भूमिका में हैं. अब डायरेक्टर होमी ने इरफान की फोटो शेयर की है.

इरफान खान इरफान खान

एक्टर इरफान खान इन दिनों राजस्थान में फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रहे हैं. ये फिल्म हिंदी मीडियम का सेकेंड पार्ट है. हालांकि अंग्रेजी मीडियम की स्टोरी लाइन एकदम नई है. फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं. इसमें इरफान खान मुख्य भूमिका में हैं. टीम ने फिल्म की शूटिंग पिछले महीने राजस्थान में शुरू की. डायरेक्टर और एक्टर ने फिल्म के सेट से भी एक फोटो शेयर की थी. फिल्म के सेट से कई और फोटोज सामने आ रही है.

अब डायरेक्टर होमी ने इरफान की फोटो शेयर की है. इस फोटो में इरफान खान क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए होमी ने कैप्शन लिखा-Can we shoot please?" इसी के साथ उन्होंने स्माइली इमोजी भी लगाए. तस्वीर में इरफान ने बैट हाथ में पकड़ा हुआ है. तस्वीर में उन्होंने अपने फिल्म के करेक्टर चंपक लाल का गेटअप लिया हुआ है.

इसे दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं. राजस्थान का शेड्यूल पूरा करने के बाद टीम लंदन में शूटिंग करेगी. इरफान के अलावा राधिका मदान, करीना कपूर और दीपक डोबरियाल भी अहम भूमिकाओं में हैं. राधिका मदान फिल्म में इरफान की बेटी का किरदार निभा रही हैं. वहीं करीना कपूर फिल्म में कॉप के किरदार में नजर आएंगी.

बता दें कि इरफान कुछ समय पहले ही लंदन से इलाज करा कर लौटे हैं. पिछले साल इरफान को अपनी बीमारी का पता चला था, जिसके बाद उन्होंने लंदन में जाकर हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराया था. वो इस साल फरवरी में भारत लौटे हैं. बीमारी के बाद ये इरफान की पहली फिल्म है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें