scorecardresearch
 

मैं जहां रहूं: हिमेश रेशमिया की फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज

हिमेश रेशमिया बॉलीवुड में एक एक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं. मगर पिछले कुछ समय से वे एक्टिंग से दूर थे. अब वे एक बार फिर से अभिनय के क्षेत्र में वापसी करने जा रहे हैं.

हिमेश रेशमिया करेंगे एक्टिंग में वापसी हिमेश रेशमिया करेंगे एक्टिंग में वापसी

हिमेश रेशमिया बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऑलराउंडर हैं. अपनी गायकी और संगीत से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है. इसके अलावा वे फिल्म निर्देशन, निर्माण और अभिनय के क्षेत्र में भी काफी काम कर चुके हैं. ये बात दूसरी है कि जितनी सफलता उन्हें सिंगिंग में मिलीं उतनी एक्टिंग में नहीं मिल पाई. मगर हिमेश एक बार फिर से एक्टिंग में वापसी करने जा रहे हैं. उनकी अगली फिल्म में से हिमेश का फर्स्ट लुक सामने आया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म का पहला लुक जारी किया है. इसमें हिमेश रेशमिया ट्रॉली संग कहीं जाते नजर आ रहे हैं. फिल्म का टाइटल ''मैं जहां रहूं'' रखा गया है. फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है मगर ये फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग 27 दिसंबर से शुरू की जाएगी. फिल्म को लेकर अभी एक्टिंग वर्कशॉप चल रही है. फिल्म का निर्देशन राजेश शेट्टी करेंगे. राजेश, यश चोपड़ा के साथ काम कर चुके हैं. फिल्म में जावेद अख्तर भी शामिल हैं. दोनों काफी समय बाद एक साथ काम करने जा रहे हैं. इससे पहले दोनों नमस्ते लंदन में साथ काम करते नजर आए थे. फिल्म में सात गानें होंगे. इनकी रिकॉर्डिंग पहले ही की जा चुकी है.

बता दें कि हिमेश के पास इसके अलावा एक और प्रोजेक्ट भी है. हाल ही में उन्होंने इंडियन आर्मी सोल्जर, बिष्णु श्रेष्ठ की बायोपिक के राइट्स भी ले लिए हैं. बता दें कि बिष्णु श्रेष्ठ ने साल 2010 में मौर्या एक्सप्रेस में 40 जवानों का एक साथ मुकाबला किया था और उन्हें धूल चटाई थी. हिमेश रेशमिया इससे पहले आप का सुरूर, कर्ज और खिलाड़ी 786 जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें