scorecardresearch
 

सादे समारोह में होगी हिमेश की शादी, बिजनेस पार्टनर ने की पुष्ट‍ि

सोनम कपूर और नेहा धूपिया के बाद अब बॉलीवुड में एक और शादी होने की खबर है. ख्यात सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी की है, ऐसी अपुष्ट‍ खबरें तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में बताई जा रही हैं.

 सिंगर हिमेश रेशमिया सोनिया कपूर के साथ सिंगर हिमेश रेशमिया सोनिया कपूर के साथ

सोनम कपूर और नेहा धूपिया के बाद अब बॉलीवुड में एक और शादी होने की खबर है. ख्यात सिंगर हिमेश रेशमिया अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी करने जा रहे हैं, ऐसी अपुष्ट‍ खबरें तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में बताई जा रही हैं.

हालांकि, हिमेश रेशमिया के बिजनेस पार्टनर राकेश उपाध्याय ने उनकी शादी की खबर की पुष्ट‍ि की है. उपाध्याय ने बताया, मेरे भाई और बिजनेस पार्टनर हिमेश सोनिया कपूर से शादी कर रहे हैं. ये शादी समारोह उनके निवास पर 11 मई की शाम को होगा.  इसमें हिमेश और सोनिया के बेहद करीबी दोस्त और परिजन ही शामिल होंगे.

हिमेश रेशमिया की 22 साल की शादी टूटी, जानें क्या है वजह

 कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि हिमेश और सोनिया की मेहंदी सेरेमनी दो दिन पहले हो चुकी है और आज या यानी शुक्रवार को रिसेप्शन हो सकता है. हिमेश की ये दूसरी शादी होगी. इससे पहले वे 1995 में कोमल से शादी कर चुके हैं, लेकिन 2017 में दोनों अलग हो गए थे.

पिछले साल हिमेश ने कोमल से तलाक के बाद कहा था, 'हमारा तलाक आपसी सहमति से हुआ है और मैं और मेरी पत्नी एक दूसरे की रिस्पेक्ट करते हैं, बस कुछ ऐसे मुद्दे थे जिसकी वजह से हम साथ नहीं रह पा रहे थे.'

सोनिया संग हिमेश के अफेयर पर पत्नी कोमल ने तोड़ी चुप्पी

बता दें कि हिमेश की 21 साल की उम्र में कोमल से शादी हुई थी और दोनों का एक बेटा भी है. खबरों के अनुसार टीवी एक्‍ट्रेस सोनिया कपूर को ही हिमेश रेशमिया के इस तलाक की वजह बताया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें