scorecardresearch
 

अपनी एक्स वाइफ के साथ एक ही बिल्डिंग में रहते हैं हिमेश रेशमिया!

हिमेश रेशमिया ने 11 मई को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी कर. उन्होंने पिछले साल कोमल से अपना 22 साल की शादी तोड़ दी थी. हालांकि दूसरी शादी करने के बाद हिमेश और सोनिया को एक बात से दिक्क्त हो सकती है.

हिमेश रेशमिया और उनकी एक्स वाइफ कोमल हिमेश रेशमिया और उनकी एक्स वाइफ कोमल

हिमेश रेशमिया ने 11 मई को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी कर ली. उन्होंने पिछले साल कोमल से अपना 22 साल की शादी तोड़ दी थी. हालांकि दूसरी शादी करने के बाद हिमेश और सोनिया को एक बात से दिक्क्त हो सकती है. दरअसल, हिमेश-सोनिया और कोमल एक ही बिल्डिंग में रहते हैं.

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, कोमल लोखंडवाला की एक बिल्डिंग के 36वें फ्लोर पर रहती हैं. उसी बिल्डिंग के 35वें फ्लोर पर हिमेश और सोनिया रहते हैं. कोमल, हिमेश के माता-पिता के साथ रहती हैं.

ये हैं हिमेश रेशमिया की दूसरी पत्नी, देखें शादी की PHOTOS

खबरों के मुताबिक, हिमेश और सोनिया लिव इन रिलेशन में थे, लेकिन शादी के बाद सोनिया को कोमल से थोड़ी दिक्कत हो सकती है. आपको बता दें कि हिमेश-सोनिया की शादी उनकी बिल्डिंग के छत पर हुई थी और उसी बिल्डिंग में होने के बावजूद कोमल ने शादी अटेंड नहीं की थी. जब हिमेश और कोमल की शादी टूट रही थी तो उसका जिम्मेदार सोनिया को ही बताया जा रहा था, लेकिन उस वक्त कोमल ने कहा था कि हिमेश और सोनिया के बीच ऐसा कुछ नहीं है. सोनिया फैमिली फ्रेंड हैं.

हिमेश और सोनिया की बात करें तो वो दुबई हनीमून मनाने के लिए निकल गए हैं. 4-5 दिन बाद दोनों लौट आएंगे. इसके बाद दोनों एक और हनीमून पर जाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें