scorecardresearch
 

बिग बॉस के घर में बदला गेम, हिमांशी ने कहा- रश्मि पर नहीं विश्वास

हिमांशी खुराना ने कहा कि घर में रश्मि देसाई पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं किया जा सकता. आगे हिमांशी ने बात संभालते हुए कहा कि विश्वास तो किसी पर भी नहीं कर सकते.

हिमांशी खुराना हिमांशी खुराना

बिग बॉस के घर से हिमांशी खुराना बाहर हो चुकी हैं. हिमांशी खुराना की बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी, अब शो के होस्ट सलमान खान ने रविवार यानी 8 दिसंबर को उन्हें कम वोट्स के चलते बाहर करने का फैसला सुनाया था.

सलमान खान की घोषणा के बाद हिमांशी खुराना जैसे ही बाहर जाने के लिए मुख्य द्वार की तरफ बढ़ीं तो शेफाली जरीवाला भावुक हो गईं और उनके गले लगकर रोने लगीं. इसके बाद जो सबसे ज्यादा इमोशनल करने वाला मूमेंट था वो असीम रियाज और हिमांशी खुराना का एक-दूसरे को बाय कहने का था. हिमांशी काफी भावुक हो गई थीं और असीम के गले लगकर काफी रोई भी थीं.

असीम पर क्या बोलीं हिमांशी?

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद हिमांशी खुराना ने इंटरव्यू में अपने एक्सपीरियंस पर खुलकर बात की है. रश्मि पर बात करते हुए हिमांशी ने कहा कि उनपर (रश्मि) गेम में बिल्कुल भी विश्वास नहीं किया जा सकता. पिंकविला के मुताबिक, हिमांशी ने कहा, 'जब देवोलीना गईं, हम रश्मि के साथ थे. हम उन्हें बिल्कुल अकेला फील नहीं कराना चाहते थे और उसके लिए स्टैंड लेते थे. लेकिन, बतौर प्लेयर हम उसपर विश्वास नहीं कर सकते, ये सच है. टीम में आप किसी पर भी विश्वास कर सकते हो.'

हिमांशी ने बताया है कि बिग बॉस के घर में आसिम रियाज बेहोश हो गए थे. उनकी माने तो आसिम की सिद्धार्थ के साथ जोरदार लड़ाई हो गई थी. उसके बाद आसिम को काफी सारी पेनकिलर खानी पड़ी, जिसके चलते वो बेहोश हो गए. हिमांशी के मुताबिक आसिम ने एक साथ तीन पेनकिलर ली थी. इसके बाद ऊपर से आसिम को दर्द के इंजेक्शन भी दिए गए थे.

अब बिग बॉस में एक नए सदस्य विकास गुप्ता की एंट्री हो चुकी है. ऐसे में घर का माहौल पूरी तरह बदल गया है. विकास के आने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप में खुशी नहीं है. जबकि बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बाहर सीक्रेट रूप में शिफ्ट कर दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें