scorecardresearch
 

रवीना टंडन का चार साल पुराना वीडियो आखि‍र क्यों हो रहा है वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपने चार साल पहले के एक वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं. इस वीडियो में रवीना को मीडिया को गाली देते हुए यह कहते दिखाया है कि 'फ्रीडम ऑफ प्रेस' के नाम पर मीडिया कुछ भी करता है.

रवीना टंडन रवीना टंडन

जानी मानी एक्ट्रेस रवीना टंडन अचानक चार साल पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रवीना मीडिया को आड़े हाथों लेते हुए गाली देती नजर आ रही हैं.

रवीना के इस वीडियो को उनके बीते साल असहिष्णुता पर दिए गए बयान के साथ जोड़कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है. आपको बता दें कि रवीना ने आमिर खान के असहिष्णुता वि‍वाद पर कहा था कि सभी को अपने विचार रखने का पूरा अधि‍कार है. लेकिन उनके इस बयान को उनके चार साल पुराने एक वीडियो से जोड़कर पेश किया गया है जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

इस ट्वीट पर रवीना की वही क्लि‍प दिखाई गई जिसमें वह सिर्फ मीडिया के बारे में बात कर रही हैं. वीडियो में वह कहती हुई नजर आ रही हैं, 'मीडिया फ्रीडम ऑफ प्रेस के नाम सभी की****कर देता है.' और जैसे ही उन्हे लगा कि उन्होंने कुछ अभद्र टिप्पणी कर दी है तो सामने खड़े इंसान से पूछने लगीं क्या तुमने इसे रिकॉर्ड तो नहीं किया.

जिससे यह प्रतीत हो रहा है कि यह रवीना का कोई हालिया वीडियो सामने आया है. बल्कि ऐसा कुछ भी नहीं हैं. इस ट्वीट के बाद रवीना ने भी कई काउंटर ट्वीट कर यह साफ किया है कि यह चार साल पुराना वीडियो एक शो की रिहर्सल का है. इस वीडियो क्लि‍प को रिहर्सल के दौरान चोरी छिपे शूट किया गया. और रिहर्सल के दौरान मीडिया भी मौजूद था, हमें आशंका थी कि मेरे करेक्टर के रिहर्सल का गलत इस्तेमाल हो सकता है इसलिए हमने मीडियो को कैमरा ऑफ रखने का निर्देश दिया था. लेकिन रिहर्सल के दौरान मैंने एक शख्स को शूट करते देख लिया और वहीं उसे रोक दिया वरना इस शो में मेरे किरदार में गालियों, सिगरेट पीने और शराब पीने जैसे सीन की भी क्लि‍प जारी कर उसका गलत इस्तेमाल करते.

 




आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें