scorecardresearch
 

इम्तियाज की नई शॉर्ट फिल्म की ये वेश्या आपको कर देगी हैरान

इम्तियाज अली ने फेसबुक पर शेयर की अपनी नई शॉर्ट फिल्म. एक वेश्या के सपनों और उसकी जिंदगी को अपने मुताबिक चुनने का जज्बा जैसी बहुत सी चीजें कह जाती है यह शॉर्ट फिल्म.

इंडस्ट्री में बहुत कम ऐसे डायरेक्टर्स हैं जो इम्तियाज अली जैसी फिल्में बनाते हों, अपनी फिल्मों के जरिए हर बार सिनेमा को एक अलग ही आयाम देने वाले इम्तियाज अली ने अपनी एक शॉर्ट फिल्म को फेसबुक पर पोस्ट किया है.

कर्मिशियल सिनेमा से हटकर इस बार डायरेक्टर ने अपनी शॉर्ट फिल्म में समाज में महिला सशक्तिकरण और एक औरत के सपनों और उसकी जिंदगी जीने की पसंद को बखूबी बयां किया है. इस दिलचस्प शॉर्ट फिल्म में एक वेश्या अपने ग्राहक को स्टॉक मार्केट के सुझाव देती नजर आ रही हैं. दरअसल वेश्या के पास आए इस ग्राहक को अचानक फोन आता है कि शेयर मार्केट में उनको अच्छा खासा घाटा होने वाला है. इसी दौरान वहां मौजूद वेश्या मानो स्टॉक मार्केट की एक्सर्प्ट की तरह स्टॉकहोल्डर को ऐसा सुझाव देती हैं कि वह चौंक जाता है और उसके मुताबिक ही अपने शेयर लगाने की बात करता है. अब जैसे स्टॉकहोल्डर यह जानकर अचंभित है वैसे ही इस शॉर्ट फिल्म को देखने वाले के मन में भी यह सवाल उठता है कि शेयर मार्केट का इतना तजुर्बा होते हुए इस औरत ने वेश्या के धंधे को क्यों चुना? जवाब जानने के लिए देखें वीडियो:

 

#IndiaTomorrow

My short film - #IndiaTomorrow

Posted by Imtiaz Ali on Tuesday, 5 April 2016

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें