scorecardresearch
 

फॉरेंसिक रिपोर्ट ने रितिक को दी क्लीन चिट, कंगना के आरोप गलत

रितिक-कंगना विवाद में एक फॉरेंसिक सार्टिफिकेट सामने आया है. इसमें कहा गया है कि रितिक ने कंगना का ई-मेल अकाउंट हैक करने की कोशिश कभी नहीं की थी.

X
कंगना रनोट और रितिक रोशन कंगना रनोट और रितिक रोशन

बॉलीवुड स्टार्स कंगना और रितिक का कोल्ड वार खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. इन दोनों की लड़ाई में रोज नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं. रितिक-कंगना विवाद में एक फॉरेंसिक सार्टिफिकेट सामने आया है.

रितिक से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि कंगना ने जो अपना ई-मेल अकाउंट हैक होने की बात कही थी वह झूठ है. ये बात एक फॉरेंसिक रिपोर्ट से भी साबित हो गई है. रितिक-कंगना विवाद में एक फॉरेंसिक सार्टिफिकेट सामने आया है. इसमें कहा गया है कि रितिक ने कंगना का ई-मेल अकाउंट हैक करने की कोशिश कभी नहीं की थी.

कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने हाल ही में एक बार फिर से अकाउंट हैकिंग की बात कही थी. लेकिन रितिक से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'एक जानमानी फॉरेंसिक फर्म ने रितिक को इस मामले में क्लिन चिट दे दी है.' फॉरेंसिक रिपोर्ट में कहा गया है कि रितिक ने कंगना के कई हजार मेल्स के रिप्लाई ही नहीं किए हैं.

यह पूरा विवाद इस साल की शुरुआत में तब शुरू हुआ था, जब कंगना ने एक इंटरव्यू में अप्रत्यक्ष रूप से रितिक के बारे में कहा था कि उन्हें समझ नहीं आता कि 'सिली एक्स तवज्जो पाने के लिए बेवकूफों वाली हरकतें क्यों करते हैं.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें