scorecardresearch
 

क्यों रामायण के लक्ष्मण को अपना छठा बेटा मानते थे रामानंद सागर? सुनील लहरी ने बताया

सुनील लहरी रियल लाइफ में भी अपने कैरेक्टर लक्ष्मण की तरह जल्दी गुस्सा कर बैठते हैं. सुनील लहरी के काम को लोगों ने सालों पहले भी काफी पसंद किया था और आज भी उनका लक्ष्मण का किरदार लोगों के दिलों में राज कर रहा है.

सुनील लहरी सुनील लहरी

रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का रोल करने वाले सुनील लहरी इन दिनों ट्रेंड कर रहे हैं. रामायण के दोबारा प्रसारण से शो के सभी कैरेक्टर्स सुर्खियों में आ गए हैं. रामायण की शूटिंग के दौरान के किस्से भी चर्चा में बने हुए हैं. रामायण के सेट पर परिवार जैसा माहौल रहता था. लेकिन रामानंद सागर और सुनील लहरी के बीच खट्टा मीठ रिश्ता था.

रामानंद सागर संग अपने रिश्ते पर बोलते हुए एक इंटरव्यू में सुनील लहरी ने खुलासा किया था कि दोनों के बीच लव रिलेशनशिप था. इसी वजह से रामानंद सागर उन्हें अपना छठा बेटा कहते थे. सुनील लहरी ने कहा था- रामानंद सागर शूटिंग में इतना डूब जाते थे कि वे लंच ब्रेक भी भूल जाते थे. हम तब यंग थे. अपना खाना समय पर खाया करते थे. इसलिए ऐसा ना होने पर मैं गुस्सा हो जाता था. रामानंद सागर मेरे गुस्से का इस्तेमाल करते थे और इसे शूट के वक्त अच्छे से भुनाते थे. हमारे लव-हेट रिलेशनशिप की वजह से वे मुझे अपना छठा बेटा कहते थे.

चाणक्य के लिए गंजे होंगे अजय देवगन, लॉकडाउन खत्म होते ही शुरू होगा काम!

सुनील लहरी रियल लाइफ में भी अपने कैरेक्टर लक्ष्मण की तरह जल्दी गुस्सा कर बैठते हैं. सुनील लहरी के काम को लोगों ने सालों पहले भी काफी पसंद किया था और आज भी उनका लक्ष्मण का किरदार लोगों के दिलों में राज कर रहा है.

3 मई को लॉकडाउन खत्म होने के बाद क्या करने वाले हैं ये सितारे, जानें

रामायण को मिल रही जबरदस्त टीआरपी

लॉकडाउन में दूरदर्शन ने प्राइवेट चैनलों को पछाड़ दिया है. दूरदर्शन नंबर वन चैनल बना हुआ है. इसी के साथ पुराने शोज की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए दूरदर्शन ने डीडी रेट्रो नाम का नया चैनल भी लॉन्च किया है. पिछले हफ्ते की बार्क रेटिंग के मुताबिक, दूरदर्शन की व्यूअरशिप में 1 हफ्ते में बहुत बड़ी बढ़त देखने को मिली. व्यूअरशिप में 650% से ज्यादा की ग्रोथ देखी गई. साथ ही रामायण और महाभारत के री-टेलीकास्ट को पहले हफ्ते में 100 मिलियन व्यूअरशिप हासिल हुई. जो कि अपने आप में बड़ा रिकॉर्ड है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×