scorecardresearch
 

दीपिका ने पहली बार रणवीर को कहा 'ब्वॉयफ्रेंड'

ये बात किसी से छिपी नहीं है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं. पहली बार दीपिका, रणवीर के बारे में खुलकर बोलती नजर आईं हैं.

दीपिका पादुकोण  और रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

बॉलीवुड सुपरस्टार्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का रिलेशनशिप भले ही इंडस्ट्री में एक हॉट टॉपिक हो, लेकिन दोनों ने कभी ऑफिशियली इस बारे में कोई घोषणा नहीं की.

लेकिन दोनों कई बार एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए और कैमरे के सामने 'पब्लिक डिस्प्ले ऑफ अफेक्शन' से भी नहीं हिचकिचाए. बस पब्लिकली इन्होंने एक दूसरे के लिए कभी 'गर्लफ्रेंड' या 'व्वॉयफ्रेंड' जैसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया.

दोनों को इस रिलेशन में काफी समय से हैं. हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के दौरान रणवीर को 'बाजीराव मस्तानी' के लिए बेस्ट एक्टर और दीपिका को 'पीकू' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला. उसके बाद दोनों एक दूसरे के साथ कानाफूसी करते और अपनी खुशियां बांटते दिखे.

अवॉर्ड सेरेमनी के बाद दीपिका एक दैनिक अखबार को इंटरव्यू देने गईं. वहां उनसे पूछा गया कि जब दीपिका अपने एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ काम करती हैं तो उस समय रणवीर सिंह कि प्रतिक्रिया कैसी होती है? उस पर दीपिका ने जवाब देते हुए कहा 'यह पूछना उचित नहीं कि मेरा ब्वॉयफ्रेंड कितना इन्सेक्योर महसूस करता है.'

उन्होंने कहा कि इसका जवाब तो रणवीर ही बेहतर तरीके से दे सकते हैं. लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने रणवीर को खुलेआम अपना ब्वॉयफ्रेंड कहा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें