scorecardresearch
 

FilmWrap: सारा से हुई टीम केदारनाथ परेशान, संजय की ड्रग्स लिस्ट ने उड़ा दिए थे डॉक्टर के होश

बॉलीवुड के गलियारे अगर आपको भी लुभाते हैं तो आजतक के साथ जानें आज की बड़ी खबरें जिन्होंने टीवी और फिल्मी दुनिया पर किया राज.

सारा अली खान और संजय दत्त सारा अली खान और संजय दत्त

बॉलीवुड के गलियारे अगर आपको भी लुभाते हैं तो आजतक के साथ जानें आज की बड़ी खबरें जिन्होंने टीवी और फिल्मी दुनिया पर किया राज.

डेब्यू फिल्म में दिखे इस स्टार किड के ऐसे तेवर, परेशान हुआ पूरा क्रू

बॉलीवुड में स्टार्स के नखरों की कई कहानियां सामने आती ही रहती हैं. इस मामले में बड़े सितारों के बच्चे भी शामिल हैं. पेरेंट्स का स्टारडम उनके सिर चढ़कर बोलता है. रुपहले पर्दे पर डेब्यू करने जा रही सैफ अली खान की बेटी के मामले में कुछ ऐसा ही सुनने में आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ की लाडली सारा के नखरों की वजह से उनकी डेब्यू फिल्म का पूरा क्रू परेशान हो गया है. वैसे सारा, फिल्म से पहले ही सुर्खियों में छाई हैं. वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'केदारनाथ' के जरिए डेब्यू करने जा रही हैं. इसकी शूटिंग शुरू हो गई है.फिल्म से सेट से सारा अली खान के नखरें वाली खबरें आ रही हैं. सूत्रों के अनुसार, सारा अपने ड्रेस और लुक को लेकर काफी सलेक्टिव रहती हैं. वो ज्यादातर अपने लुक में बदलाव करवाती रहती हैं. उनके ड्रेस और मेकअप को लेकर नखरों की वजह से शूटिंग में देरी होती है.

संजय दत्त के नशे की लिस्ट देखकर हैरान हो गया था अमेरिकी डॉक्टर

संजय दत्त पिछले साल फरवरी में जेल से रिहा होने के बाद पहली बार परदे पर नजर आएंगे. वे आखिरी बार फिल्म पीके में नजर आए थे. उनकी कमबैक मूवी 'भूमि' 22 सितंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म की साथ संजय के पुराने दिनों की चर्चा भी तेज हो गई है, जब वे भयंकर रूप से ड्रग्स के शिकार थे. कई मौकों पर संजय अपने इस बुरे समय को खुद बयां कर किया है. उन्होंने एक दिलचस्प वाकये को भी बताया था कि जब पिता सुनील दत्त इलाज के लिए उन्हें अमेरिकन डॉक्टरों के पास ले गए थे. उन्होंने बताया कि डॉक्टर उन्हें देखकर किस तरह हैरान थे. संजय कहते हैं, मैं 12 सालों तक ड्रग्स का लती रहा. दुनिया का ऐसा कोई ड्रग्स नहीं, जिसे मैंने न लिया हो. जब मेरे पिता इससे निजात दिलाने के लिए अमेरिकन डॉक्टर्स के पास ले गए तो डॉक्टर ने मुझे ड्रग्स की एक लंबी लिस्ट दी, जो ड्रग्स मैं लेता हूं मुझे उस पर टिक लगानी थी. मैंने सब पर टिक लगा दी. ये देखकर डॉक्टर हैरान रह गए. उन्होंने मेरे पिता से कहा, आप भारत में किस तरह का खाना खाते हैं. ये सब ड्रग्स लेने के बाद अब तक जिंदा कैसे है.

12 दिन में ही घर लौट आए कपिल शर्मा, कब आएगा कॉमेडी शो?

कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए अच्छी खबर है. वो डिस्चार्ज हो गए हैं और जल्द ही काम पर लौट सकते हैं. उनके एक दोस्त ने 'द कपिल शर्मा कॉमेडी शो' को लेकर अहम खुलासा किया है. बता दें कि पिछले कई दिनों से कपिल के शो की बंद होने की खबरें चल रही हैं. हालांकि लता मंगेशकर के एक बयान के बाद कपिल ने कहा था कि वो इलाज के बाद धमाकेदार वापसी करेंगे. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक बेंगलुरु में कपिल का इलाज 40 दिन तक चलना था, लेकिन वो 12 दिन में ही वापस लौट आए है. लौटने की वजह उनकी फिल्म फिरंगी का अधूरा काम बताया जा रहा है.

फिर बहके ऋषि कपूर, TROLL होने पर महिला को दे दी 'गाली'

अपने टेंपरामेंट के लिए बदनाम ऋषि कपूर एक बार फिर से विवादों में हैं. उन्होंने ट्विटर पर एक महिला को डायरेक्ट मैसेज में अपशब्द कह डाले. दरअसल, महिला ने हाल ही में ऋषि कपूर को ट्रोल किया था. भड़के ऋषि ने महिला को ट्विटर पर सीधे मैसेज के जरिए गाली लिख डाली. ऋषि कपूर के गाली वाले मैसेज का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे ट्विटर यूजर 'DardEdiscourse ने शेयर किया है.

जारी है दुश्मनी, संजय ने भूमि की स्क्रीनिंग में नहीं दिया सलमान को न्योता

पिछले दिनों जब संजय दत्त और सलमान खान मुकेश अंबानी के घर आयोजित गणपति कार्यक्रम में गले मिले थे, तब माना गया था कि दोनों के बीच विवाद खत्म हो गया है. इनके बीच लंबे समय से चली आ रही खटास अब शायद समाप्त हो जाएगी, लेकिन शायद ऐसा नहीं हुआ है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है, क्योंकि बुधवार को संजय दत्त ने अपनी कमबैक फिल्म भूमि की स्क्रीनिंग आयोजित की. इसमें उन्होंने बॉलीवुड के सभी सेलेब्रिटीज को न्योता दिया, लेकिन मेहमानों की इस लिस्ट में सलमान खान का नाम शामिल नहीं था. मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, इस स्क्रीनिंग में आमिर खान, शाहरुख खान, विधु विनोद चोपड़ा, रणबीर कपूर, सुनील शेट्टी, राजकुमार हिरानी, करण जौहर, सोनाक्षी सिन्हा और अजय देवगन जैसे कुछ स्टार्स को न्योता दिया गया है. मेहमानों की लिस्ट में सलमान का नाम न होने से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि संजय और सलमान के बीच अभी मतभेद खत्म नहीं हुए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें