scorecardresearch
 

'धड़क' के लिए जाह्नवी को किसका रिएक्शन लगा सबसे क्यूट? बताया

फेसबुक लाइव के जरिए फिल्म के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी ने बताया कि उन्हें सबसे स्वीट रिएक्शन किससे मिला.

जाह्नवी कपूर जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के अभिनय से सजी फिल्म धड़क रिलीज हो गई. इस फिल्म से जाह्नवी कपूर अपना डेब्यू कर रही हैं. इसके अलावा ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है. हाल ही में हुई फिल्म की स्क्रीनिंग में बॉलिवुड स्टार समेत दोनों कलाकारों के परिवार वाले और करीबी मौजूद थे. दोनों सितारों ने फेसबुक लाइव के जरिए फिल्म का प्रमोशन किया और फिल्म से जुड़े अपने विचार लोगों से साझा किए. इसके साथ जाह्नवी ने बताया कि उन्हें सबसे स्वीट रिएक्शन किससे मिला.

फेसबुक लाइव के दौरान जब जाह्नवी से एक फैन ने फैमिली रिएक्शन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा- ''मुझे स्क्रीनिंग के दौरान सबसे स्वीट रिएक्शन अंशुला दीदी से मिला. मेरे हिसाब से ये मेरे लिए अभी तक की किसी के भी द्वारा कही गई सबसे स्पेशल बात है.'' हालांकि वो बात क्या है इसका खुलासा जाह्नवी ने नहीं किया.

जाह्नवी कपूर ने फिल्म र‍िलीज से पहले खोला 'धड़क' का क्लाइमैक्स

जाह्नवी के बाद जब ईशान से इस बारे में पूछा गया तो वो भावुक नजर आए. उन्होंने कहा- ''ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है कि मेरे घरवालों को मेरी फिल्म पसंद आई. मेरी मां ने फिल्म देखी और कहा कि मुझे ये फिल्म उम्मीद से ज्यादा अच्छी लगी. अगर सच कहूं तो मेरी पहली फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड देखने के बाद मां सर्प्राइज हुई थीं. इस फिल्म को देखकर वो खुश हैं. वो फिल्म को तीसरी बार देखने जा रही हैं. ये मेरे लिए बड़ी बात है.''

...जब जाह्नवी कपूर को डांस करते देख सलमान खान ने कही ये बात

इसके अलावा ईशान के बड़े भाई और अभिनेता शाहिद कपूर ने भी फिल्म देखी. ईशान ने कहा मेरे बड़े भाई ने भी फिल्म देखी. वो बहुत खुश हैं.  उन्हें मेरी और जाह्नवी की जोड़ी भी पसंद आई. बता दें कि फिल्म धड़क मराठी फिल्म सैराट का रीमेक है. फिल्म का निर्देशन शशांक खेतन ने किया है.  फिल्म में आशुतोष राणा भी एक खास भूमिका में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×