scorecardresearch
 

भारत: प्रियंका के भी पांच लुक्स, अलग-अलग किरदार में दिखेंगे सलमान

फिल्म भारत में प्रियंका एक महत्वपूर्ण रोल प्ले कर रही हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक, पूरी फिल्म के दौरान वो पांच अलग-अलग लुक में नजर आएंगी.

प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के भारत लौटने के बाद से वो निक जोनस के साथ अपने रिलेशनशिप और सलमान खान के साथ भारत फिल्म में काम करने को लेकर चर्चा में हैं. प्रियंका दो साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. ताजा रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में प्रियंका एक महत्वपूर्ण रोल प्ले कर रही हैं और पूरी फिल्म के दौरान वो पांच अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगी.

भारत फिल्म के लिए पहले से ही सलमान के लुक्स की चर्चाएं हैं. फिल्म में सलमान को ''मैंने प्यार किया'' के समय के लुक में तब्दील किया जाएगा. प्रियंका के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बताया कि प्रियंका पांच अलग-अलग लुक में नजर आएंगी. फिल्म में उनकी उम्र 28 साल से 60 साल के बीच में दिखाई जाएगी. जबकि सलमान की उम्र 25 से 65 साल तक की दिखाई जाएगी.

सलमान की फिल्म भारत के लिए प्रियंका चोपड़ा ने मांगे इतने करोड़!

सलमान के युवा उम्र वाले लुक के लिए एज रिडक्शन टेकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा. जबकि प्रियंका के लिए प्रोस्थेटिक्स, मेकअप और VFX का यूज किया जाएगा. अली ने बताया कि प्रियंका का लुक 70 और 80 के दशक की अभिनेत्रियों से प्रेरित होगा. वो फिल्म में जीनत अमान, परवीन बॉबी, शर्मिला टैगोर और शबाना आजमी की तरह दिखती हुई नजर आएंगी.

'टिप-टिप बरसा पानी' पर चोपड़ा सिस्टर्स का डांस, वीडियो वायरल

अली अब्बास के निर्देशन में बन रही फिल्म भारत 2014 की कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर का रीमेक है. भारत की कहानी 1947 से 2010 के दौर की कहानी है. फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू की जाएगी. 6 महीने में फिल्म की शूटिंग पूरी करने का प्लान है. फिल्म की रिलीज डेट 5 जून, 2019 रखी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें